+

खालिस्तानी झंडे के मामले में सिसोदिया ने BJP पर बोला हमला, विश्वास बोले- मैंने पहले भी चेताया था.......

उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है कि, पूरी भाजपा एक गुंडे को बचाने में लगी हुई है और हिमाचल की विधानसभा में खालिस्तान झंडे लगाकर चले गए।
खालिस्तानी झंडे के मामले में सिसोदिया ने BJP पर बोला हमला, विश्वास बोले- मैंने पहले भी चेताया था.......
हिमाचल प्रदेश राज्य की विधानसभा भवन के मुख्य गेट पर खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में राजनीति शुरू हो गई है। इस मामले को लेकर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है कि, पूरी भाजपा एक गुंडे को बचाने में लगी हुई है और हिमाचल की विधानसभा में खालिस्तान झंडे लगाकर चले गए। उन्होंने कहा, जो सरकार विधानसभा ना बचा पाए, वो जनता को कैसे बचाएगी। ये हिमाचल की आबरू का मामला है, देश की सुरक्षा का मामला है। भाजपा सरकार पूरी तरह फेल हो गयी।
देश मेरी चेतावनी को याद रखे : कुमार विश्वास
'आप' नेता मनीष सिसोदिया के अलावा कवि कुमार विश्वास ने भी इस मामले में ट्वीट कर बयान दिया है कि, देश मेरी चेतावनी को याद रखे। पंजाब के वक़्त कहा था, उसकी अब इस दूसरे प्रदेश पर नज़र है। मैंने पहले भी चेताया था, फिर कह रहा हूँ। गौरतलब है कि, हिमाचल विधानसभा के मुख्य गेट पर खालिस्तान के झंडे लगे हुए  थे और दिवार पर भी खालिस्तान लिखा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। इसे लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने पहले ही अलर्ट जारी किया था।  
हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे : सीएम जयराम ठाकुर
विधानसभा भवन के मुख्य गेट पर लगे खालिस्तान के झंडे को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि, रात के अंधेरे में खालिस्तान के झंडे लगाने वाली कायरतापूर्ण घटना की मैं  निंदा करता हूं। उन्होंने कहा, इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र के दौरान ही सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता होती है और इसी का फायदा उठाकर इस कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया गया है। सीएम ने कहा, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे और घटना की त्वरित जांच की जाएगी। सीएम ने आरोपियों को चेतावनी देते हुए कहा कि, यदि हिम्मत है तो रात के अंधेरे में नहीं, दिन के उजाले में सामने आएं।  




facebook twitter instagram