+

सिंगापुर में बीते 24 घंटे में कोरोना के 191 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 45 हजार के पार

सिंगापुर में बीते 24 घंटे में कोरोना के 191 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 45 हजार के पार
दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच, सिंगापुर में शुक्रवार को कोरोना के 191 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 45,613 तक पहुंच गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि शुक्रवार को सामने आए मामलों में से बड़ी संख्या काम के लिए परमिट वाले विदेशी श्रमिकों की है जो डोरमिट्री में रहते हैं। संक्रमण के 16 नए सामुदायिक मामलों में से सात सिंगापुर के नागरिक या स्थायी निवासी हैं और नौ विदेशी हैं जो काम के लिए पास लेकर रहते हैं। गुरुवार को मंत्रालय ने कहा था कि 38 वर्षीय जिस बांग्लादेशी नागरिक में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी उसकी मंगलवार को मौत हो गई।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा था कि उस व्यक्ति की मौत का प्राथमिक कारण दिल का दौरा था। बांग्लादेशी नागरिक की मौत को देश में कोविड-19 से होने वाली मौत के आंकड़ों में नहीं जोड़ा गया है। स्थानीय अखबार की खबर के अनुसार कोविड-19 से ठीक हो चुके 500 से अधिक मरीजों को संक्रमण के लंबे समय तक रहने वाले प्रभावों के अध्ययन के लिए निगरानी में रखा गया है। डॉक्टरों और वैज्ञानिकों का मानना है कि इस बीमारी के प्रभावों के बारे में जानने के लिए अभी और अध्ययन किया जाना बाकी है।





facebook twitter