+

देश के कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ने की भारत की सलामती की दुआ, ट्रेंड हुआ हैशटैग पाकिस्तानस्टैंडविदभारत

कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत के साथ मतभेदों को भूलकर पाकिस्तानी आवाम, भारत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं क्योंकि देश को कोरोना वायरस की घातक लहर का सामना करना पड़ रहा है जिसने हमारी स्वास्थ्य प्रणाली को ध्वस्त कर दिया है।
देश के कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ने की भारत की सलामती की दुआ, ट्रेंड हुआ हैशटैग पाकिस्तानस्टैंडविदभारत
कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत के साथ मतभेदों को भूलकर पाकिस्तानी आवाम, भारत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं क्योंकि देश को कोरोना वायरस की घातक लहर का सामना करना पड़ रहा है जिसने हमारी स्वास्थ्य प्रणाली को ध्वस्त कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को एक बार फिर भारत के कोरोना वायरस संक्रमण में 346,786 की बढ़ोतरी हुई, स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा भारत ने लगातार तीसरे दिन एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अस्पताल ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए भीख मांग रहे हैं।
भारत ने गुरुवार को दुनिया में 297,430 एकल दिवसीय संक्रमणों के साथ अमेरिकी रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया, जिससे यह एक महामारी का वैश्विक केंद्र बन गया है जो कई अन्य देशों में भटक रहा है। भारत में सबसे खराब स्थिति को ध्यान में रखते हुए, कई पाकिस्तानियों ने अपने पड़ोसियों के लिए प्रार्थना की है। शुक्रवार को, पाकिस्तान के एधी फाउंडेशन ने भारत में कोरोना वायरस महामारी द्वारा लाए गए संकट का प्रबंधन करने में मदद करने के लिए 50 एम्बुलेंस और उसके कर्मचारियों के बेड़े की पेशकश की।
भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को एधी फाउंडेशन के अध्यक्ष फैसल एधी द्वारा एक पत्र लिखा गया है। एक पड़ोसी मित्र के रूप में, हम आपके साथ बहुत सहानुभूति रखते हैं और इस कड़े समय के दौरान, हम आपकी सेवाओं में 50 एम्बुलेंस के बेड़े के रूप में हमारी मदद के साथ साथ आपको सहायता करना चाहते हैं। एधी के अलावा, संघीय मंत्रियों सहित कई पाकिस्तानियों ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है।
होम :
facebook twitter instagram