IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आंध्र प्रदेश और केरल का दो दिवसीय दौरा करेंगे PM Modi, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

11:34 AM Jan 16, 2024 IST
Advertisement

PM Modi: PM नरेंद्र मोदी आज आंध्र प्रदेश का दौरा करेंगे जहां वह पलासमुद्रम में राष्ट्रीय सीमा शुल्क, अप्रत्यक्ष कर और नारकोटिक्स अकैडमी के नए परिसर का उद्घाटन करेंगे और एक सड़क भी रखेंगे। राजस्व सेवा के 74वें और 75वें बैच के अधिकारी प्रशिक्षुओं के साथ-साथ भूटान की रॉयल सिविल सेवा के अधिकारी ट्रेनियों के साथ भी बातचीत करेंगे।

Highlights

PM के आंध्र प्रदेश दौरे का प्लान

त्रिप्रयार श्री रामास्वामी मंदिर में करेंगे पूजा

PMO ने कहा, "वह सुबह करीब 10:30 बजे त्रिप्रयार श्री रामास्वामी मंदिर में पूजा और दर्शन भी करेंगे। उसके बाद, दोपहर के करीब, प्रधान मंत्री बंदरगाहों, शिपिंग और जलमार्ग क्षेत्र से संबंधित महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।" महज दो हफ्ते के अंतराल में PM का यह दूसरा केरल दौरा होगा। इससे पहले उन्होंने 3 जनवरी को त्रिशूर में रोड शो किया था।

लक्षद्वीप के अगत्ती से एक विशेष उड़ान द्वारा नेदुम्बसेरी पहुंचे प्रधान मंत्री एक हेलीकॉप्टर से त्रिशूर के कुट्टनाल्लूर पहुंचे, जहां उनके काफिले का एक उत्साही भीड़ ने स्वागत किया।

मुस्लिम महिलाओं को सशक्त बनाने को लेकर कही बात-PM

केरल के थेक्किंकडु में 'श्रीत्री शक्ति मोदिक्कोप्पम' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, PM मोदी ने यह भी कहा कि उनकी सरकार मुस्लिम महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए तीन तलाक के खिलाफ एक कानून लेकर आई है। इस बीच, PM मोदी की आज आंध्र प्रदेश यात्रा से पहले, श्री सत्य साईं जिले में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article