India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फैशन इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह पर गाड़ी चढ़ाने वाला आरोपी अश्वजीत समेत सभी आरोपी अरेस्ट, लैंड रोवर कार भी बरामद

11:46 PM Dec 17, 2023 IST
Advertisement

महाराष्ट्र के ठाणे में इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह को गाड़ी से टक्कर मारने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की थी जिसने कार्रवाई करते हुए पीडब्ल्यूडी के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अश्वजीत के साथ उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है. तीनों को पुलिस ने रविवार रात गिरफ्तार किया है.

प्रिया सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया था कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें कार से कुचल कर सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया था। प्रिया सिंह ने बताया कि उन्होंने चार दिन पहले एफआईआर दर्ज की थी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो पुलिस आई है, बातचीत हुई है और मुझे उनका समर्थन मिल रहा है। प्रिया सिंह के इंस्टाग्राम पर 11 लाख से अधिक फॉलोअर हैं।

अश्वजीत पर आरोप, कार से कुचलने के लिए कहा
मैंने अश्वजीत से इस तरह का व्यवहार न करने को कहा तो उसने मुझे थप्पड़ मार दिया और मेरी गर्दन दबाने की कोशिश की. इस दौरान मैंने उसे दूर धकेलने की कोशिश की तो उसने मेरा हाथ काट लिया. मुझे पीटा और बाल खींचे. इसी बीच उसके दोस्त ने मुझे जमीन पर धकेल दिया. प्रिया का आरोप है कि अश्वजीत ने अपने ड्राइवर से उन्हें कुचलने के लिए कहा था. अश्वजीत के कहने पर ही ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी और प्रिया कार के नीचे आकर घायल हो गईं. इस मामले में जांच जारी है.

मुझे सीएम और पीएम मोदी पर भरोसा
प्रिया सिंह प्रिया ने कहा, मुझे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर बहुत भरोसा है. मुझे बस न्याय चाहिए. वहीं, जय जीत सिंह (सीपी ठाणे) ने कहा कि मामले में अश्वजीत अनिल गायकवाड़ और अन्य को आरोपी बनाया गया है. जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. फॉरेंसिक साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं. जो तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आरोपियों के खिलाफ अन्य धाराएं भी जोड़ी जाएंगी.

Advertisement
Next Article