India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मायावती ने ट्वीट कर CM खट्टर के बयान की निंदा की

01:37 PM Aug 10, 2019 IST
Advertisement
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कश्मीर की महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कड़ी आलोचना की है और कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।
सुश्री मायावती ने आज ट्वीट कर कहा, ‘‘ हरियाणा के सीएम धारा 370 की समाप्ति के बाद कश्मीरी बहन-बेटियों के बारे में जो ओछी मानसिकता वाली अभद्रता कर रहे हैं, उसकी बसपा कड़ी शब्दों में निन्दा एवं तीव, भर्त्सना करती है। भाजपा शीर्ष नेतृत्व महिला विरोधी इन हरकतों का संज्ञान लेकर तत्काल सख्त कार्रवाई करे।’’ श्री खट्टर ने हरियाणा के फतेहाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य में लिंगानुपात पर टिप्पणी की और बिहार तथा कश्मीरी लड़कियों का उल्लेख किया।

खट्टर ने दी सफाई, कश्मीरी दुल्हन संबंधी उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया

उनके इस बयान का विरोधी दलों ने कड़ विरोध किया। बयान के लिए ट्वीटर पर भी उनकी आलोचना हो रही है। इस बीच खट्टर ने अपना पूरा बयान सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है और कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ जा रहा है और संदर्भ से अलग हटकर दिखाया जा रहा है।
श्री खट्टर ने ट़्वीट किया, ‘‘ कुछ मीडिया चैनल और न्यूज एजेंसियों के हवाले से एक भ्रामक तथा तथ्यहीन प्रचार चलाया जा रहा है। जनता से मेरा ईमानदार संवाद हमेशा रहा है इसलिये मेरे बयान का पूरा वीडियो मैं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहा हूँ। बेटियाँ हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियाँ हमारी बेटियाँ हैं।
Advertisement
Next Article