India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘सोनिया गांधी की लाख कोशिशों के बावजूद हिंदू धर्म नहीं मिटेगा’: विपक्ष पर बरसे संबित पात्रा, लगाया ये आरोप

03:57 PM Sep 13, 2023 IST
Advertisement
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने विपक्षी दलों के I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक पर निशाना साधते हुए कहा है कि हिंदू धर्म समाप्त करने के लिए 26 राजनीतिक दल एंटी हिंदू कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक कर रहे हैं। उन्होंने इसे ‘अधर्मी गठबंधन’ भी करार दिया।
भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि आज की बैठक कोई चुनाव, सीट शेयरिंग या प्रचार-प्रसार के लिए नहीं हो रही है। ये सभी दल हिंदू धर्म को मिटाने के लिए बैठक कर रहे हैं। ये हिंदू धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया,एड्स और कोरोना से कर रहे हैं। अगर किसी और धर्म के बारे में ऐसा बोला जाता तो पूरे विश्व में हाहाकार मच जाता, ये लोग संयुक्त राष्ट्र तक पहुंच जाते। उन्होंने आगे कहा कि सनातन और हिंदू धर्म को मिटाना ही इन दलों का परम और एकमात्र लक्ष्य है।
उदयनिधि स्टालिन, उद्धव ठाकरे, राहुल गांधी, सपा और आप सहित कई विपक्षी दलों के नेताओ के बयान की आलोचना करते हुए पात्रा ने कहा कि जब से सोनिया गांधी आई हैं तब से ही देश में हिंदू विरोधी गतिविधियां चल रही हैं। लेकिन, वह कहना चाहते हैं कि सोनिया गांधी की लाख कोशिशों के बावजूद हिंदू धर्म नहीं मिटेगा। हिंदू धर्म था, है और रहेगा। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने विपक्षी गठबंधन को अधर्मी और घमंडिया करार देते हुए कहा कि कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक से पहले ही इस एंटी हिंदू कोऑर्डिनेशन कमेटी में ही नॉन-कोऑर्डिनेशन और असहयोग शुरू हो गया है।
Advertisement
Next Article