India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

2024 लोकसभा चुनाव : भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर भाजपा का कांग्रेस पर प्रहार

12:24 AM Apr 08, 2024 IST
Advertisement

2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश के अलग-अलग राज्यों में राजनीतिक दलों के नेता ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक रविवार को गाजियाबाद के लोनी विधानसभा में आयोजित भाजपा के बूथ सम्मेलन में पहुंचे।
भाजपा उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीट जीतेगी - यूपी डिप्टी चीफ मिनिस्टर
ब्रजेश पाठक ने बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए बूथ अध्यक्षों से कहा कि हर बूथ पर 370 वोटों को प्लस करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीट जीतेगी। गाजियाबाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का गढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में जिस तरीके से भीड़ आई, उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।
गाजियाबाद का चुनाव पूरे देश में चर्चा का विषय
उन्‍होंने अपने संबोधन में आगे कहा कि गाजियाबाद का चुनाव पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो हो या रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की रैली, दोनों में इतनी बड़ी संख्या में लोग उमड़े कि आज तक कहीं नहीं हुआ।
हमें हर बूथ पर 370 वोट प्लस करने हैं - ब्रजेश पाठक
ब्रजेश पाठक ने बूथ अध्यक्षों से कहा कि हमें हर बूथ पर 370 वोट प्लस करने हैं। हमें 370 वोट इस वजह से प्लस करने हैं, क्योंकि कश्मीर में 370 धारा हटाई है। पीएम मोदी के नेतृत्व में 2014 से सरकार चल रही है, दस वर्ष लगभग पूरे हो गए हैं। इन दस वर्षों में देश में बहुत कुछ बदल चुका है। आज हम विकसित राष्ट्र की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। आज हम दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था हैं।
भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर भाजपा का कांग्रेस पर प्रहार
भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर उन्‍होंने कांग्रेस पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में दिन-प्रतिदिन घोटाले हुआ करते थे। कांग्रेस ने देश की छवि को भ्रष्टाचार करने वाले देशों की सूची में धीरे-धीरे दुनिया में नंबर एक पर ला दिया था। नरेंद्र मोदी ने साल 2014 में जब देश की सत्ता संभाली तो उन्होंने भारत की असली ताकत को दुनिया के सामने रखने का काम किया। आज बदलता हुआ भारत है। उन्होंने अनेक गरीब कल्याणकारी योजनाएं चलाकर गरीबों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने का काम किया है। आज भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित देश बन रहा है।

Advertisement
Next Article