India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AAP ने बाइक रैली निकालकर 'जेल का जवाब वोट से' देने की अपील की

04:17 PM May 09, 2024 IST
Advertisement

Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को 'जेल का जवाब वोट से' कैंपेन के तहत बाइक रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के 'आप' प्रत्याशी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में लक्ष्मी नगर के कई इलाकों से होकर रैली गुजरी।

Highlights:

 

दरअसल, गुरुवार की सुबह पूर्वी दिल्ली से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने समर्थकों के साथ लक्ष्मी नगर में बाइक रैली निकालकर लोगों से संपर्क किया। बाइक रैली से पहले उन्होंने भगत सिंह की प्रतिमा पर फूलमाला चढ़ाई।

बीजेपी ने जनता के 10 साल किये बर्बाद- कुलदीप कुमार

इस दौरान आप प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने कहा कि हम बाइक रैली, रोड शो और डोर-टू-डोर कैंपेन के जरिए जनता के बीच जाकर उनका आशीर्वाद लेने के लिए निकल रहे हैं। हमारी कोशिश है कि हम हर मतदाता से वोट की अपील करें। बीजेपी ने दिल्ली के लोगों के 10 साल बर्बाद किए हैं और उनके साथ धोखा किया है। अब लोग उसका बदला लेना चाहते हैं। इस चुनाव में वो अपने बेटे अरविंद केजरीवाल के लिए वोट करेंगे।

भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं, केजरीवाल जल्द हमारे बीच होंगे - कुलदीप कुमार

सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत पर कुलदीप कुमार ने कहा कि बजरंग बली का आशीर्वाद उनके साथ है। भगवान के घर देर हो सकती है, अंधेर नहीं। ईश्वर उनके साथ है, सच्चाई और ईमानदारी की जीत होगी। सीएम अरविंद केजरीवाल जल्द हमारे बीच होंगे।

'लोग उनकी गिरफ्तारी का लेना चाहते हैं बदला'

पार्टी के कैंपेन पर कुलदीप कुमार ने कहा कि हमारा काम जनता के बीच जाकर उनसे वोट की अपील करना है। इसमें हमारे साथ सुनीता केजरीवाल, भगवंत मान और हमारे नेता शामिल होंगे। हम सब जनता के बीच जा रहे हैं और एक-एक व्यक्ति से वोट करने की अपील कर रहे हैं। हमें लोगों को देश और दिल्ली के हालात के बारे में बताना है। हमें उन्हें बताना है कि किस तरह साजिश करके उनके लोकप्रिय मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया। दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के साथ हैं। वो उनकी गिरफ्तारी का बदला लेना चाहते हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article