IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Abhinav Bindra : उद्घाटन समारोह से पहले मशाल ले जाना मेरे लिए सम्मान की बात है

07:50 PM Jul 25, 2024 IST
Advertisement

Abhinav Bindra : बीजिंग ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा 2024 पेरिस ओलंपिक मशाल लेकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं और उन्होंने कहा कि वह खेल शिखर का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

Abhinav Bindra : मेरे लिए सम्मान की बात है

बिंद्रा, जिन्होंने पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में एक साथ विश्व और ओलंपिक चैंपियन बनकर इतिहास रचा था, बुधवार को पेरिस 2024 मशाल रिले कार्यक्रम में शामिल हुए और खेलों की भावना को बनाए रखने के लिए रोमांचित थे। पूर्व निशानेबाज 2008 बीजिंग ओलंपिक में पहला व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले भारतीय एथलीट बने।

Abhinav Bindra : बिंद्रा ने 'एक्स' पर पोस्ट किया, "कल पेरिस 2024 मशाल रिले में ओलंपिक लौ ले जाना एक ऐसा सम्मान था जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। खेलों की भावना हममें से प्रत्येक में रहती है, और मैं इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं। आइए प्रेरित करना, सपने देखना और हासिल करना जारी रखें एक साथ! #पेरिस2024। ''

पेरिस ओलंपिक 26 जुलाई से 11 अगस्त तक होगा, जिसमें भारत के 117 एथलीट मेगा चतुष्कोणीय आयोजन में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। भारतीय दल के कुछ सबसे बड़े नामों में दो बार की पदक विजेता शटलर पीवी सिंधु शामिल हैं, जो शुक्रवार को टेबल टेनिस के दिग्गज शरत कमल के साथ उद्घाटन समारोह में देश की ध्वजवाहक होंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article