For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Rajasthan के करौली में हुई भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत

09:30 PM Jul 01, 2024 IST
rajasthan के करौली में हुई भीषण सड़क हादसा  9 लोगों की दर्दनाक मौत

Rajasthan: राजस्थान के करौली में सोमवार शाम एक बोलेरो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई। हादसे में आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई है और चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा करौली मंडरायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास हुआ है।

Highlights

  • Rajasthan में हुई भीषण सड़क हादसा
  •  हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत
  • बोलेरो और ट्रक के बीच हुई टक्कर

Rajasthan में हुई भीषण सड़क हादसा

राजस्थान(Rajasthan) के करौली में सोमवार को बोलेरो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर से 9 लोगों की मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना और एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके साथ ही राहत और बचाव कार्यों की जानकारी ली।

बोलेरो में सवार लोग दर्शन के लिए जा रहे कैला देवी

राजस्थान(Rajasthan) के एसपी ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि बोलेरो और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। बोलेरो में सवार लोग दर्शन के लिए कैला देवी जा रहे थे।


हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान(Rajasthan) के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. रामकेश मीना ने बताया कि एक घंटे पहले प्रशासन से सूचना मिली कि एक बड़ी दुर्घटना हुई है। हमारे पास 13 लोग लाए गए थे, जिसमें से आठ लोगों की जान जा चुकी थी। इसके अलावा इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई और चार लोग का इलाज किया जा रहा है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Pannelal Gupta

View all posts

Advertisement
×