India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mumbai Crime Branch के अनुसार छह गोलियां चली जिसममें तीन बाबा सिद्दीकी को लगी

01:32 PM Oct 13, 2024 IST
Advertisement

Mumbai Crime Branch : एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में एक ताजा घटनाक्रम में, मुंबई क्राइम ब्रांच ने रविवार को कहा कि सिद्दीकी पर कुल छह राउंड गोलियां चलाई गईं, जिनमें से तीन उन्हें लगीं। क्राइम ब्रांच ने यह भी बताया कि तीसरे आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Highlight

 

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अनुसार, सिद्दीकी को पूर्ण राजकीय सम्मान दिया जाएगा

इससे पहले, अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार, बाबा सिद्दीकी को आपातकालीन उपचार के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल लाए जाने से पहले सीने में दो गोलियां लगी थीं। इस बीच, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को घोषणा की कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिनकी मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अनुसार, सिद्दीकी को पूर्ण राजकीय सम्मान दिया जाएगा क्योंकि उन्होंने 2004-2008 के दौरान महाराष्ट्र सरकार में मंत्री के रूप में कार्य किया और महाराष्ट्र आवास और क्षेत्र विकास प्राधिकरण (एमएचएडीए) के अध्यक्ष भी रहे।

हत्या की जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया गया

इससे पहले आज, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है और उन्हें विभिन्न राज्यों में भेजा गया है और 2-3 दिनों में पता चल जाएगा कि घटना के पीछे कौन था। अजीत पवार कूपर अस्पताल गए जहां बाबा सिद्दीकी के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और एनसीपी नेता के बेटे जीशान सिद्दीकी से मुलाकात की। मीडिया से बात करते हुए पवार ने कहा, कल मुंबई में जो घटना हुई, मैं उस पर यकीन नहीं कर सकता।

हत्या की सुपारी देने वाले आरोपी का लगभग 2-3 दिनों में पता चल जाएगा, cm महाराष्ट्र

वह हमारे नेताओं में से एक थे और उन्होंने मुंबई में सालों तक काम किया है। वह कांग्रेस में भी थे और तीन बार विधायक रहे। उन्होंने मंत्री के तौर पर भी काम किया। पुलिस विभाग ने बहुत जल्द ही अपनी जांच शुरू कर दी है। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पांच टीमें बनाकर अलग-अलग राज्यों में भेजी गई हैं। सीएम, गृह मंत्री और मैं स्थिति पर नजर रख रहे हैं। किसने (हत्या के लिए) सुपारी दी और इस सब के पीछे कौन है, मुझे लगता है कि यह 2-3 दिनों में पता चल जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article