IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Agniveer Scheme: अग्निवीर योजना पर लोकसभा में हंगामा, राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर गुमराह करने का लगाया आरोप

04:39 PM Jul 29, 2024 IST
Advertisement

Agniveer Scheme: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर अग्निवीर योजना को लेकर भ्रांतियां फैलाने और गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वे सदन में इस पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं।

Highlights

सरकार ने Agniveer Scheme लाकर देश के जवानों को चक्रव्यूह में फंसा दिया- राहुल गांधी

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट पर विपक्ष के नेता के तौर पर लोकसभा में बोलते हुए राहुल गांधी ने यह आरोप लगाया कि सरकार ने अग्निवीर योजना(Agniveer Scheme) लाकर देश के जवानों को चक्रव्यूह में फंसा दिया है। इस बार के बजट में अग्निवीरों को पेंशन देने के लिए कोई प्रावधान नहीं किया गया है। उन्होंने बजट पर अपना भाषण देते हुए सरकार को युवा और किसान विरोधी बताते हुए कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए।

राजनाथ सिंह का राहुल गांधी पर गुमराह करने का आरोप

राहुल गांधी के भाषण के समाप्त होने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में खड़े होकर कहा कि राहुल गांधी ने बजट को लेकर कई तरह की भ्रांतियां पैदा की है और चर्चा के बाद जब वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सदन में बोलेंगी तो वह अपने जवाब में इन भ्रांतियों का जवाब देंगी। इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर अग्निवीर योजना(Agniveer Scheme) को लेकर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी आसन अनुमति दें, वे इस पर बयान देने को तैयार हैं।

राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह के बयान का किया विरोध

राहुल गांधी ने खड़े होकर फिर अग्निवीर योजना पर अपनी बात कहते हुए राजनाथ सिंह के बयान का विरोध किया तो स्पीकर बिरला ने कहा कि राजनाथ सिंह ने सिर्फ इतना ही कहा है कि सरकार अग्निवीर योजना पर चर्चा के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article