India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस इंस्पेक्टर को दी धमकी

09:36 AM Nov 22, 2023 IST
Advertisement
AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी के भाई अकबरुद्दीन ओवेसी ने मंगलवार को एक पुलिस इंस्पेक्टर को खुलेआम धमकी दी, जो उनसे राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आदर्श आचार संहिता का पालन करने के लिए कह रहा था।

HIGHLIGHTS POINTS:

 

भाषण देने से रोके जाने पर भड़के अकबरुद्दीन

आदर्श आचार संहिता के तहत निर्धारित समय से अधिक होने के कारण अपना भाषण रोकने के लिए कहे जाने पर अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिसकर्मी को धमकी दी। AIMIM नेता जो हैदराबाद के ललिताबाग में एक अभियान को संबोधित कर रहे थे, पुलिसकर्मी को कार्यक्रम स्थल से "छोड़ने" के लिए कहा, जिसका अर्थ था कि यदि उन्होंने अपने समर्थक को "संकेत" दिया, तो इंस्पेक्टर को उस स्थान से "भागने" के लिए मजबूर किया जाएगा।

संबोधन करने पर अड़े AIMIM नेता

क्या तुम्हें लगता है कि चाकुओं और गोलियों को झेलने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं, अभी भी मुझमें बहुत साहस है। पांच मिनट बचे हैं और मैं पांच मिनट का संबोधन करूंगा, मुझे कोई नहीं रोक सकता। अगर मैं इशारा कर दूं तो तुम भागना है, क्या हम उन्हें भगाएंगे? मैं यही कह रहा हूं कि वे हमें कमजोर करने के लिए इस तरह आते हैं। विशेष रूप से, अकबरुद्दीन चंद्रयानगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार हैं। यह सीट एआईएमआईएम का गढ़ रही है, पार्टी ने पिछले दो विधानसभा चुनावों - 2014 और 2018 में इस क्षेत्र से जीत हासिल की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article