India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तरणजीत सिंह के साथ हुए दुर्व्यवहार के लिए अमेरिका गुरुद्वारा प्रबंधन ने मांगी माफी

12:11 PM Dec 01, 2023 IST
Taranjit Singh Sandhu
Advertisement

America News: हाल ही में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू के साथ अमेरिका में धक्कामुक्की का मामला सामने आया है। न्यूयॉर्क स्थित गुरुद्वारे में कथित खालिस्तान समर्थकों ने भारतीय राजदूत के साथ दुर्व्यवहार किया। इस दौरान अमेरिका में ‘लॉन्ग आइलैंड गुरुद्वारा’ प्रबंधन ने भारतीय राजदूत तरणजीत सिंह संधू (Taranjit Singh Sandhu) के सप्ताहांत दौरे के दौरान संगत के कुछ सदस्यों द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार के लिए उनसे माफी मांगी है।

29 नवंबर को राजदूत को लिखे एक पत्र में कहा....

आपको बता दें न्यूयॉर्क में लॉन्ग आईलैंड हिक्सविले स्थित गुरुद्वारा गुरु नानक दरबार की प्रबंधन समिति ने 29 नवंबर को राजदूत को लिखे एक पत्र में कहा, ‘‘किसी भी असुविधा के लिए हम माफी मांगते हैं और आपके अगले दौरे पर एक सहज अनुभव सुनिश्चित करने का वादा करते हैं।’’

ऐसी घटना को रोकने के लिए करेंगे उपाय

America News:न्यूयॉर्क में भारत के महावाणिज्यदूत रणधीर जायसवाल के साथ संधू ने रविवार 26 नवंबर को लॉन्ग आइलैंड गुरुद्वारे का दौरा किया था।गुरुद्वारा प्रबंधन समिति ने अपने पत्र में कहा, ‘‘यह खेद की बात है कि आपके दौरे के दौरान एक घटना घटी। हम, लॉन्ग आइलैंड हिक्सविले स्थित गुरुद्वारे-गुरु नानक दरबार का प्रबंधन, संगत और आदरणीय ज्ञानी गुरबख्श सिंह गुलशन जी ऐसी घटनाओं की कड़ी निंदा करते हैं।’’उन्होंने कहा, हम आपको आश्वस्त करते हैं कि हम आपके अगले दौरे के दौरान अतिरिक्त सावधानी बरतेंगे और ऐसी किसी भी घटना को रोकने के लिए उपाय करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article