India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Telangana Election को लेकर अमित शाह आज करेंगे राज्य में तीन रोड शो

10:52 AM Nov 24, 2023 IST
Telangana Election
Advertisement

राजस्थान में चुनाव प्रचार के बाद Telangana Election के लिए आज अमित शाह करने वाले हैं राज्य में 3 रोड शो के साथ एक चुनावी रैली।

HIGHLIGHTS POINTS:

देश में इस बार 5 राज्यों में चुनाव होने थे जिसमें से मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव हो चुके हैं और कल यानी व 5 नवंबर को राजस्थान में इलेक्शन होने वाले हैं इन्हीं में से एक तेलंगाना भी है जहां जल्द ही इलेक्शन होने वाले गेन जिसको लेकर सभी दल की पार्टियों ने अपनी कमर कास ली है। आपको बता दें की राजस्थान में गुरुवार को चुनाव प्रचार अभियान समाप्त हो जाने के बाद अब भाजपा आलाकमान का पूरा फोकस Telangana Election पर हो गया है। और इसी कारण शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तेलंगाना में ताबड़तोड़ तीन अलग-अलग इलाकों में रोड शो करेंगे और इसके साथ ही एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Amit Shah करेंगे Telangana Election के लिए निजामाबाद में जनसभा को संबोधित

Amit Shah दोपहर 12:30 बजे के लगभग निजामाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद एक के बाद एक ताबड़तोड़ अंदाज में तीन रोड शो करेंगे। शाह दोपहर 2:30 बजे के लगभग रंगारेड्डी जिले की राजेंद्रनगर विधान सभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे और इसके बाद इसी जिले की सर्लिंगमपल्ली विधान सभा क्षेत्र में पहुंचकर 3:30 बजे रोड शो करेंगे।

Amit Shah शाम को पहुंचेंगे हैदराबाद

अमित शाह शाम को हैदराबाद जाएंगे , जहां आज शाम 5 बजे के लगभग उनका तीसरा रोड शो होना है। आपको बता दें कि, तेलंगाना में विधान सभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होगा। राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी बीआरएस और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस की लड़ाई को भाजपा त्रिकोणीय बनाने की पूरी कोशिश कर रही है।तेलंगाना की जनता से समर्थन की उम्मीद रखते हुए भाजपा अलाकमान ने राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article