IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Anant-Radhika wedding : अनंत-राधिका की ग्रैंड शादी में पहुंचे पीएम मोदी, नए जोड़े को दिया आशीर्वाद

02:02 PM Jul 14, 2024 IST
Advertisement

Anant-Radhika wedding : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार रात को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में शामिल हुए और न्यूली वेड को आशीर्वाद देकर शादी के जश्न में चार चांद लगा दिए। बता दें कि, अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट संग फाइनली शादी कर ली है। शादी के अगले दिन यानी 13 जुलाई को अनंत और राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी हुई, जिसमें न्यूली वेड को आशीर्वाद देने के लिए बॉलीवुड सितारों के साथ कई आध्यात्मिक गुरु पहुंचे।

Highlight :

अनंत-राधिका की ग्रैंड शादी में पहुंचे पीएम मोदी

इस समारोह में आध्यात्मिक प्रतिनिधियों, कई राजनीतिक गणमान्य व्यक्तियों और मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में परंपरा और आधुनिकता का मिश्रण देखने को मिला। लोकसभा चुनावों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की जीत के बाद 9 जून को प्रधानमंत्री के रूप में अपने लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने के बाद पीएम मोदी का मुंबई में पहला आगमन हुआ।

पीएम ने नए जोड़े को दिया आशीर्वाद

भव्य विवाह समारोह के बाद आयोजित 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में पीएम मोदी ने एक पुजारी द्वारा आयोजित धार्मिक पूजा में भाग लिया। इस कार्यक्रम के वीडियो ऑनलाइन सामने आए, जिसमें अनंत और राधिका ने पीएम मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। इस समारोह में उपस्थित राजनीतिक हस्तियों में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल थीं।


बॉलीवुड सितारों के साथ कई आध्यात्मिक गुरु भी पहुंचे

वहीं, शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे बॉलीवुड के दिग्गज भी इस अवसर पर उपस्थित थे। अपनी खूबसूरत शैली के लिए जानी जाने वाली राधिका मर्चेंट ने पूरे उत्सव में अपनी खूबसूरती बिखेरी। विदाई समारोह के लिए उनके परिधान में अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन किया गया पारंपरिक हाथीदांत और लाल लहंगा शामिल था, उसके बाद मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन किया गया शानदार सिंदूरी लाल पहनावा था। सोने, हीरे और पन्ने से बने पारंपरिक आभूषणों से सजी राधिका ने अपने खास दिन पर शालीनता और परंपरा का परिचय दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article