India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Andhra Pradesh: देवरापल्ली के नहर में गिरा ट्रक, 7 लोगों की मौत, सीएम ने दिया आश्वासन

11:25 AM Sep 11, 2024 IST
Advertisement

Andhra Pradesh: आध्र प्रदेश के देवरापल्ली में बुधवार को एक ट्रक के नहर में गिर जाने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने ने यह जानकारी दी है। अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को आंध्र प्रदेश के देवरापल्ली में एक ट्रक के नहर में गिर जाने से सात लोगों की मौत हो गई।

देवरापल्ली के नहर में गिरा ट्रक

"सड़क दुर्घटना देवरापल्ली गांव के पास हुई, जब जंगारेड्डीगुडेम से आठ लोगों को लेकर जा रहा एक ट्रक पूर्वी गोदावरी जिले में देवरापल्ली सीमा के भीतर आधी रात को नहर में गिर गया। ट्रक के ऊपर बैठे सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति को बचा लिया गया और अस्पताल ले जाया गया," पुलिस उपाधीक्षक जी देव कुमार ने बताया।

सीएम ने व्यक्त किया दुख

अधिकारियों के अनुसार, मृतकों के शवों को कोव्वुर सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने सड़क दुर्घटना पर गहरा सदमा और दुख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों को बेहतर चिकित्सा उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया।

आवश्यक सहायता प्रदान करेगी सरकार

मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि सरकार पीड़ितों के परिवारों के साथ खड़ी रहेगी और उन्हें आवश्यक सहायता प्रदान करेगी। उन्होंने अधिकारियों को भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश भी दिए।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article