India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Anju: Pakistan से भारत लौटी Anju खोलेगी खुद की कंपनी

10:54 AM Jan 09, 2024 IST
Anju
Advertisement

Anju: भारत (Rajasthan) से पकिस्तान गयी अंजू अब इतनी फेमस हो गयी है कि लोग अब उनके साथ काम करना चाहते हैं। अंजू (Anju) ने बताया की लोग उनके साथ जुड़कर काम करना चाहते है। बता दे कि अंजू अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए पकिस्तान गयी थी और वहा जाकर अंजू ने दूसरी शादी कर ली थी। फिर चार महीने वहां बिताने के बाद वो 29 नवंबर को भारत लौट आईं।

Highlights 

लोग काम करने लिए कर रहे कॉल...

पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू (Anju) ने बताया कि वो अभी दिल्ली की एक कंपनी में रोज के 8 घंटे का वर्क फ्रॉम होम करती हैं। साथ ही कहा कि वो बहुत जल्द अपनी खुद की कंपनी खोल लेंगी। अंजू ने बताया की उन्हें नेटवर्क मार्केटिंग की अच्छी समझ है और लोग इसके लिए उन्हें रोजाना फोन भी करते हैं।

अंजू के साथ काम करना चाहते है लोग

अंजू (Anju)ने बताया की वह भारत आने से पहले काफी डरी हुई थी कि लोग उनके साथ कैसा व्यवहार करेंगे। क्योंकि पाकिस्तान जाने पर उनकी छवि परिवार वालो के साथ-साथ पुरे देश में काफी खराब हो गई थी। अंजू ने बताया कि भारत आने के बाद जब से नई नौकरी शुरू की है तब से उन्हें (Anju) कई लोगो के फोन आने लगे हैं। लोग उनके साथ काम करने की इच्छा जता रहे हैं। इसके पीछे का कारण भी अंजू  (Anju) ने बताया कि पाकिस्तान जाने से पहले वो नेटवर्क मार्केटिंग का काम करती थीं। तब उन्हें लोगो को जुड़ने के लिए कॉल करना पड़ता था लेकिन अब लोग खुद उन्हें (Anju) फोन करके कह रहे हैं कि वो उनके साथ नेटवर्क मार्केटिंग में जुड़ना चाहते हैं।

अंजू ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा...

अंजू ने बताया की वो लोगो के ऐसे रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं और जल्द ही वो (Anju) खुद का काम शुरू करेंगी। उन्हें (Anju) लगता ही की वो इस फील्ड में अच्छा काम कर सकती हैं। इसलिए वो अपनी खुद की कंपनी भी खोलेंगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article