India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अरुणाचल एनएच-415 फोर-लेन के निर्माण कार्य में देरी, सीएम ने जताई निराशा

08:18 AM Jun 25, 2024 IST
Advertisement

Arunachal Pradesh: अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने एनएच-415 फोर लेन हाईवे के पैकेज बी के निर्माण में धीमी गति पर सोमवार को पूरी तरह से "निराशा" व्यक्त की, जो पापू नाला से निरजुली तक के खंड को कवर करता है।

Highlights

सीएम खांडू ने जताई निराशा

रविवार को भारी बारिश के कारण ईटानगर-नाहरलागुन के बीच राजमार्ग को हुए नुकसान और राज्य की राजधानी में अन्य नुकसान का जायजा लेने के लिए एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए, खांडू ने फोर-लेन हाईवे खंड की 'बेहद धीमी' निर्माण प्रक्रिया पर आपत्ति जताई, जिससे यात्रियों को अत्यधिक असुविधा हो रही है।

त्वरित कार्रवाई की आवश्यकता



हाईवे विभागीय अधिकारियों को गुणवत्ता से समझौता किए बिना तुरंत काम में तेजी लाने का निर्देश देते हुए, खांडू ने कहा, "इस देरी से जनता को काफी परेशानी हो रही है और निर्देश दिया कि इस मुद्दे को हल करने के लिए त्वरित कार्रवाई की आवश्यकता है।"

परियोजनाओं को जल्द पूरा करने के निर्देश

मुख्यमंत्री ने जोर देकर कहा, "हमारे बुनियादी ढांचे की परियोजनाओं का समय पर पूरा होना और रखरखाव सुनिश्चित करना हमारे नागरिकों और राज्य के विकास के लाभ के लिए महत्वपूर्ण है।" राज्य की राजधानी और आसपास के इलाकों में भारी बारिश के कारण हुए नुकसान पर चिंता जताते हुए खांडू ने संबंधित विभागों को तत्काल मरम्मत कार्य शुरू करने के निर्देश दिए, खास तौर पर राजमार्ग पर ताकि यातायात का सुचारू प्रवाह सुनिश्चित हो सके और लोगों की दिनचर्या में किसी भी तरह की बाधा न आए। समीक्षा बैठक में पीडब्ल्यूडी मंत्री के सलाहकार फुरपा त्सेरिंग, प्रधान सचिव कलिंग तायेंग और पीडब्ल्यूडी राजमार्ग के शीर्ष अधिकारी मौजूद थे।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article