India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अरविंद केजरीवाल सिर्फ़ एक नाम नहीं, बल्कि ईमानदार राजनीति का ब्रांड हैं : राघव चड्ढा

12:58 PM Sep 13, 2024 IST
Advertisement

अरविंद केजरीवाल : आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ज़मानत देने के सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले का स्वागत किया और उन्हें ईमानदार राजनीति का प्रतीक बताया, जिन्हें अपनी बढ़ती लोकप्रियता के कारण जेल जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि आप और केजरीवाल आगामी हरियाणा चुनावों में पार्टी के अभियान का नेतृत्व करेंगे।

Highlight : 

राघव चड्ढा ने सीएम केजरीवाल को ईमानदार राजनीति का ब्रांड बताया

चड्ढा ने कहा, 'मैं सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करता हूं... वह (अरविंद केजरीवाल) सिर्फ एक नाम नहीं, बल्कि ईमानदार राजनीति का ब्रांड हैं। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण उन्हें 6 महीने के लिए जेल जाना पड़ा... आप को और मजबूती मिलेगी... मैं फैसले का स्वागत करता हूं... अरविंद केजरीवाल का स्वागत है... हम सुप्रीम कोर्ट के अंतिम आदेश को पढ़ने के बाद आगे की रणनीति बनाएंगे ताकि यह समझ सकें कि किन शर्तों के तहत जमानत दी गई है... दिल्ली और देश में खुशी की लहर है... अरविंद केजरीवाल अब आगामी हरियाणा चुनाव में आप के लिए प्रचार अभियान का नेतृत्व करेंगे।'

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आप कार्यकर्ताओं में उत्साह

पंजाब के मंत्री ब्रह्मशंकर शर्मा-जिम्पा ने कहा कि इस फैसले के बाद हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में उत्साह है। उन्होंने कहा, 'सत्यमेव जयते।' साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, आज सुप्रीम कोर्ट ने जो कहा - कि सीबीआई को पिंजरे में बंद तोते की अपनी छवि पर काम करना चाहिए...भाजपा को इस बारे में सोचना चाहिए...यह एक बड़ी जीत है। हरियाणा में चुनाव हैं।

गौरव भाटिया ने जमानत आदेश का जश्न मनाने के लिए आप की आलोचना की

भाजपा नेता गौरव भाटिया ने जमानत आदेश का जश्न मनाने के लिए आप की आलोचना की और कहा कि केजरीवाल को बरी नहीं किया गया है। गौरव भाटिया ने कहा, अरविंद केजरीवाल को कभी किसी अदालत से राहत नहीं मिली और न ही कोई आरोप खारिज किया गया... उन्हें बरी किया गया... बरी होने का कोई सवाल ही नहीं है क्योंकि मुकदमा जारी रहेगा... आप को जवाब देना होगा कि अरविंद केजरीवाल इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे हैं... भाजपा भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस रखती है... भ्रष्ट अरविंद केजरीवाल एक दिन झुकेंगे और लोग उनसे इस्तीफा ले लेंगे।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कथित आबकारी नीति घोटाले में सीबीआई द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के एक मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी। केजरीवाल को अब रद्द हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 में कथित अनियमितताओं से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में 21 मार्च, 2024 को ईडी ने गिरफ्तार किया था। 26 जून, 2024 को आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने उस समय गिरफ्तार किया था, जब वह आबकारी मामले में प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article