India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राजस्थान में असदुद्दीन ओवैसी ने की लोगों से अपील, जानिए क्या कहा?

10:01 AM Oct 23, 2023 IST
Advertisement

Rajasthan: जल्द ही राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले है। सभी पार्टियां काफी सक्रिय हो गई है। इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को लोगों से नफरत से आजादी, समानता, भेदभाव खत्म करने और भाईचारे को मजबूत करने के लिए उनकी पार्टी को वोट देने का आग्रह किया। ओवैसी ने कहा कि लोगों के पास वोट देने के लिए सिर्फ भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस थी, लेकिन अब उनके पास एआईएमआईएम का विकल्प है।
राजस्थान में ओवैसी की लोगों से अपील
आपको बता दें ओवैसी ने कहा 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद नफरत बढ़ी है और अगर लोगों को नफरत और सांप्रदायिकता खत्म करनी है तो उन्हें अपनी राजनीतिक ताकत समझनी होगी।औवेसी ने कहा कि वह जहां भी चुनाव लड़ते हैं राजनीतिक पार्टियां वोट बांटने का आरोप उन पर लगाती हैं। उन्होंने कहा, मैं पहली बार राजस्थान में चुनाव लड़ रहा हूं। 2019 में बीजेपी के 25 सांसद कैसे जीत गए? कांग्रेस के लोग इसका जवाब नहीं दे पाएंगे। कल कांग्रेस के जिम्मेदार लोग कहेंगे कि ओवैसी आए और उन्होंने उत्तेजक भाषण दे दिया।
राजस्थान में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही ओवैसी की पार्टी
दरअसल, ओवैसी की पार्टी राजस्थान में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही है। एआईएमआईएम ने जयपुर के हवामहल, सीकर के फतेहपुर और भरतपुर जिले के कामां में अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे हैं।ओवैसी ने रविवार को यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप नफरत से आजादी पाना चाहते हैं, हिस्सेदारी और समानता पाना चाहते हैं, भेदभाव खत्म करना चाहते हैं और भाईचारा मजबूत करना चाहते हैं तो एआईएमआईएम को वोट दें।

Advertisement
Next Article