India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी ने लिया नामपल्ली निर्वाचन क्षेत्र में डोर-टू-डोर अभियान में भाग

03:11 PM Nov 20, 2023 IST
Advertisement

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले हैदराबाद के नामपल्ली विधानसभा क्षेत्र में घर-घर चुनाव प्रचार में भाग लिया। असदुद्दीन ओवैसी ने नामपल्ली विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय लोगों से मुलाकात की और लोगों से पार्टी के लिए वोट करने की अपील की.कांग्रेस और भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि दोनों पार्टियां नफरत की राजनीति पर बनी हैं। एआईएमआईएम सुप्रीमो ने यह भी दावा किया कि तेलंगाना में कांग्रेस सांसद आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) के आदेश पर काम करते हैं और आरोप लगाया कि यह भाजपा का वैचारिक मूल संगठन है।

HIGHLIGHTS 

 

तेलंगाना में कांग्रेस के सांसद आरएसएस के : ओवैसी

मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने कहा, "तेलंगाना में कांग्रेस के सांसद आरएसएस के हैं, जिनका रिमोट कंट्रोल मोहन भागवत के पास है। बीजेपी पिछले साढ़े नौ साल से सत्ता में है। उन्होंने अर्थव्यवस्था को कमजोर कर दिया है, छोटे व्यवसायों को नष्ट कर दिया है।" , और नौकरियाँ प्रदान करने में विफल रहे"। ओवैसी ने आगे कहा कि वह आरएसएस को तेलंगाना राज्य में नहीं आने देंगे ।उन्होंने कहा, "यह हमारी 65 साल की कड़ी मेहनत है जो यहां झलक रही है। न तो कांग्रेस और न ही भाजपा को यहां फायदा होगा। कांग्रेस और भाजपा दोनों की राजनीति नफरत पर बनी है।

यूसीसी की आवश्यकता नहीं : ओवैसी

तेलंगाना के लिए अपने चुनावी घोषणापत्र में भाजपा द्वारा किए गए समान नागरिक संहिता के वादे पर आगे बोलते हुए, ओवेसी ने कहा, "इस देश में यूसीसी की आवश्यकता नहीं है; भाषण और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की बहुत आवश्यकता है, जिसमें लोगों को पहनने के लिए लक्षित नहीं किया जाएगा। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ''वे जिस धर्म से आते हैं, उसके कारण वे कपड़े पहनते हैं।''इस बीच, कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी ने कहा कि ओवैसी सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए मुकाबला आसान बनाने के लिए कांग्रेस के वोट काट रहे हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article