India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Asaduddin Owaisi: संसद में असदुद्दीन ओवैसी ने लगाया 'जय फिलिस्तीन' का नारा

04:44 PM Jun 25, 2024 IST
Advertisement

Asaduddin Owaisi: 18वीं लोकसभा के पहले सत्र के दूसरे दिन AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिस्मिल्लाह पढ़कर ली सांसदी की शपथ। वहीं शपथ के बाद उन्होंने सबसे पहले जयभीम बोला, इसके बाद जयमीम और जय फिलस्तीन का नारा लगाया।

Highlights
. Asaduddin Owaisi ने लगाया 'जय फिलिस्तीन' का नारा
. असदुद्दीन ओवैसी ने बिस्मिल्लाह पढ़कर ली सांसदी की शपथ
. जयभीम, जयमीम और जय फिलस्तीन का नारा भी लगाया

Asaduddin Owaisi ने लगाया 'जय फिलिस्तीन' का नारा

18वीं लोकसभा के पहले सत्र के दूसरे दिन AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) ने बिस्मिल्लाह पढ़कर ली सांसदी की शपथ। बता दें कि प्रोटेम स्पीकर ने अससुद्दीन ओवैसी को लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेने के लिए बुलाया। ओवैसी आए और बिस्मिल्लाह पढ़कर सांसदी की शपथ ग्रहण की। सासंद पद की शपथ लेने के बाद उन्होंने जाते-जाते 'जय भीम, जय तेलंगाना और बाद में जय फलिस्तीन' का नारा लगा दिया। जिसको लेकर संसद में भाजपा सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया।

'जय फिलिस्तीन' के नारे पर बीजेपी नेता ने क्या कहा?

वहीं, बीजेपी नेता जी किशन रेड्डी ने कहा कि इस देश की संसद में शपथ लेने के दौरान जय फिलिस्तीन का जो नारा लगाया गया, वो पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि वह (ओवैसी) एक तरफ संविधान की बात करते हैं, दूसरी तरफ संविधान के खिलाफ नारेबाजी करना। साथ ही भारत में रहकर फिलिस्तीन का गाना गाना, पूरी तरह से गलत है। ऐसी घटनाओं से इन लोगों का असली चेहरा सामने आता है. ये लोग हर दिन हर विषय पर ऐसी हरकत करते हैं।

Asaduddin Owaisi पांचवी बार चुनाव जीते

असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद लोकसभा सीट से लगातार पांचवीं बार जीत दर्ज की है। असदुद्दीन ओवैसी को इस बार कुल 6,61,981 वोट मिले और उन्होंने बीजेपी की माधवी लता को 3,38087 वोटों से मात दी है. इससे पहले 2019 के चुनाव में ओवैसी ने कुल 58.95% वोट शेयर के साथ जीत दर्ज की थी.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article