India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अश्विनी कुमार चौबे का महिला आरक्षण विधेयक को लेकर बड़ा बयान, कहा इसको पारित कराने में पीएम मोदी को याद रखेगा पूरा देश

08:22 AM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

महिला आरक्षण विधेयक के पारित होने के बाद से ही सभी नेता और सभी महिला गन पीएम मोदी को धन्यवाद दे रहे हैं जिसमें कई नाम शामिल है और इसमें एक नाम केंद्र राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का भी है जिन्होंने गुरुवार के दिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उस कानून के पारित होने के लिए एक ऐसा बयान दे दिया जो काफी हैरान कर देने वाला है जी हां अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उसे कानून के लिए याद रखेगा जिसका शाब्दिक अर्थ है पिछले 30 वर्षों से ठंडी बस्ते में है। आपको बता दे की महिला आरक्षण विधायक को बुधवार के दिन लोकसभा में लगभग सर्वसम्मति से पारित किया गया। जिसमें 454 सदस्यों ने इसके अंदर मतदान दिया और सिर्फ दो सदस्य ही ऐसे थे जो इसका विरोध कर रहे थे।

याद रखेगा देश - अश्विनी चौबे

अश्विनी चौबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा की "यह 27 वर्षों से दिन के उजाले का इंतजार कर रहा था। देश हमेशा पीएम मोदी को हमारी महिलाओं के लिए किए गए कार्यों के लिए याद रखेगा। चाहे वह किफायती आवास प्रदान करना हो, उनके लिए बैंक खाते खोलना हो या 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' हो, उन्होंने हमारी महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है, ” इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने भी पीएम मोदी की सराहना करते हुए कहा की , "कोई अन्य पीएम इस कार्य को पूरा नहीं कर सका।"

हेमा मालिनी ने दी ये टिपण्णी

मीडिया से बातचीत के दौरान हेमा मालिनी ने कहा, “पीएम मोदी ने जो कुछ भी किया है उसके पीछे एक ईमानदार मंशा रही है। उन्होंने जो किया वह किसी अन्य प्रधानमंत्री ने नहीं किया। विधेयक का विरोध करने वाले विपक्षी नेताओं से मुझे केवल इतना कहना है- विरोध करना उनका काम है। हमें इसकी कोई चिंता नहीं है।" गुरुवार को दिन भर की चर्चा और बहस के बाद, राज्यसभा ने पूर्ण बहुमत से विधेयक को मंजूरी दे दी, जिसमें 454 सदस्यों ने पक्ष में मतदान किया और किसी ने भी विरोध में मतदान नहीं किया।

Advertisement
Next Article