India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पुलिस हिरासत से भागा असम गैंगरेप का मुख्य आरोपी, तालाब में कूदने से हुई मौत

10:29 AM Aug 24, 2024 IST
Advertisement

Assam Gangrape: असम गैंगरेप के मुख्य आरोपी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस हिरासत से भाग गया और तालाब में कूद गया। डूबने से उसकी मौत हो गई।

गैंगरेप का मुख्य आरोपी फरार

असम के नागांव जिले के धींग में तीन लोगों द्वारा 14 वर्षीय एक किशोरी से गैंगरेप की घटना के विरोध में राज्य में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए थे. अब खबर आई है कि गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी तफजुल इस्लाम की तालाब में डूबने से मौत हो गई है.

तालाब में कूदने से हुई मौत

जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह पुलिस उसे घटनास्थल पर क्राइम सीन को रीक्रिएट करने के लिए अपने साथ लेकर गई थी। इस दौरान वे पुलिस की हिरासत से भागकर तालाब में कूद गया। बाद में पुलिस ने उसकी मौत की पुष्टि की है। पुलिस के अनुसार, तफज्जुल इस्लाम को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था और उसे क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर ले जाया गया था। इसके बाद वह पुलिस हिरासत से भागकर तालाब में कूद गया।

आरोपियों ने पीड़िता को मौके पर ही छोड़ दिया

बता दें कि 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गुरुवार रात ट्यूशन सेंटर से घर लौटते समय तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था। पुलिस के अनुसार, यह घटना तब हुई, जब वह साइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रही थी। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को मौके पर ही छोड़ दिया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने एक तालाब के पास लड़की को संदिग्ध अवस्था में देखा और इसके बाद वे उसे अपने साथ अस्पताल लेकर चले गए।

संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया।

वहीं, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की और घटना में शामिल होने के संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया। इस बीच, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही। उन्होंने तत्काल प्रभाव से जांच के लिए पुलिस महानिदेशक को घटनास्थल पर जाने के निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री में लोगों को किया जागरुक

मुख्यमंत्री ने एक्स पर लिखा, "धींग में एक नाबालिग से जुड़ी भयावह घटना मानवता के खिलाफ अपराध है और इसने हमारी अंतरात्मा को झकझोर दिया है। हम किसी को भी नहीं छोड़ेंगे और दोषियों को कड़ी सजा दिलाएंगे। मैंने असम पुलिस के डीजीपी को निर्देश दिया है कि वे घटनास्थल पर जाएं और ऐसे राक्षसों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करें।"

(Input From IANS)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article