India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ayodhya Rape Case में अखिलेश ने की आरोपी के DNA टेस्ट की मांग, मायावती ने दिया जवाब

06:46 PM Aug 03, 2024 IST
Advertisement

Ayodhya Rape Case : समाजवादी पार्टी के भदरसा नगर अध्यक्ष मोईद खान पर एक नाबालिग के साथ रेप करने के आरोप के बाद अयोध्या की सियासत गरमा गई है। इस घटना के बाद एक-दूसरे पर आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया है। SP प्रमुख अखिलेश यादव ने आरोपी का डीएनए टेस्ट की मांग की है।

Highlights

Ayodhya Rape Case में अखिलेश ने की आरोपी का DNA टेस्ट की मांग

सपा नेता मोईद खान पर एक नाबालिग के साथ रेप के आरोप के बाद आरोप-प्रत्यारोप सिलसिला शुरू हो गया है। जहां Ayodhya Rape Case पर बीजेपी ने सपा को कटघरे में खड़ा किया है तो वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आरोपी का डीएनए टेस्ट की मांग की है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पोस्ट में कहा, 'भाजपा सरकार कुकृत्य के मामले में जिन पर भी आरोप लगा है उनका DNA TEST कराकर इंसाफ़ का रास्ता निकाले न कि उसपर सियासत करे।' उन्होंने दोषी को क़ानून के हिसाब से सजा दिलाने की मांग के साथ ही अगर आरोप झूठे साबित हो तो सरकार के संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शने को कहा । इसके साथ ही सरकार से पीड़िता को 20 लाख की मदद की अपील की है।

मायावती ने अखिलेश यादव की मांग पर दी अपनी प्रतिक्रिया

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने Ayodhya Rape Case  मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पोस्ट में कहा, "यूपी सरकार द्वारा अयोध्या गैंगरेप केस में आरोपी के विरुद्ध की जा रही सख्त कार्रवाई उचित, लेकिन सपा द्वारा यह कहना कि आरोपी का DNA टेस्ट होना चाहिये, इसे क्या समझा जाए, जबकि सपा को यह भी बताना चाहिए कि उनकी सरकार में ऐसे आरोपियों के खिलाफ कितने DNA टेस्ट हुए हैं?"

क्या है पूरा मामला?

अयोध्या में समाजवादी पार्टी के भदरसा नगर अध्यक्ष मोईद खान पर एक नाबालिग के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया है। परिजनों को इसकी जानकारी तब हुई जब बच्‍ची गर्भवती हो गई। Ayodhya Rape Case पर एसएसपी राजकरन नैयर ने बताया कि सपा नेता ने पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर इसका वीडियो बनाया। उसने इस करतूत की वीडियो दिखाकर और धमकी देकर आरोपी ने करीब ढाई महीने तक रेप करता रहा। उसका कर्मचारी राजू खान भी इस करतूत में शामिल था।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article