India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM मोदी के Ayodhya दौरे से पहले बोले उपमुख्यमंत्री Brajesh Pathak, आज के दिन को बताया सौभाग्यशाली

10:36 AM Dec 30, 2023 IST
Advertisement

पवित्र शहर अयोध्या में विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्घाटन के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अयोध्या यात्रा से पहले, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री Brajesh Pathak ने पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य का दिन है और अयोध्या विश्वस्तरीय शहर के रूप में विकसित हो रहा है। उन्होंने कहा, यह हमारे लिए सौभाग्य का दिन है। पीएम मोदी के मार्गदर्शन में, मुझे खुशी है कि पीएम मोदी यहां आ रहे हैं। दुनिया भर से भगवान राम के भक्त अयोध्या आ सकते हैं क्योंकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन किया जाएगा। पूरा बुनियादी ढांचा बदल रहा है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, मैं इसके लिए पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं, कि अयोध्या बदल रही है, अयोध्या एक विश्व स्तरीय शहर के रूप में विकसित हो रही है।

आज अयोध्या की भारी सुरक्षा व्यवस्था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज अयोध्या दौरे से पहले भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। अयोध्या जोन के आईजी प्रवीण कुमार ने कहा, आज पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को देखते हुए उचित व्यवस्था की गई है। सभी कार्यक्रम सफलतापूर्वक आयोजित किए जाएंगे। इससे पहले, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने शनिवार को कहा कि विचार यह था कि जब यात्री नई बिछाई गई पट्टी और सुविधा केंद्र पर पहुंचेंगे, तो उन्हें आसपास के सामान्य दृश्य से यह एहसास होना चाहिए कि वे मंदिर शहर में पहुंच गए हैं। शनिवार सुबह केंद्रीय मंत्री ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी आज हवाईअड्डे का उद्घाटन करेंगे। अयोध्या हवाईअड्डा तैयार है और आज उड़ान सेवाएं शुरू हो जाएंगी। मुझे उम्मीद है कि यहां आने वाले पर्यटक अब हवाई मार्ग से आएंगे। अयोध्या पूरी तरह से बदल गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article