India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bengaluru: राइड कैंसिल करने पर ऑटो ड्राइवर ने लड़की को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

12:38 AM Sep 06, 2024 IST
Advertisement

Bengaluru: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में एक महिला ने ओला ऐप के जरिए ऑटो बुक किया, लेकिन जब उसने राइड कैंसिल की, तो ऑटो ड्राइवर ने गुस्से में आकर उसका पीछा किया। इस दौरान ड्राइवर ने महिला से छेड़छाड़ की, उसे गंदी गालियां दीं, और थप्पड़ मारा। महिला ने जब इस घटना का वीडियो बनाने की कोशिश की, तो ड्राइवर ने उसे धमकाया और मोबाइल छीनने की कोशिश की।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/09/ssstwitter.com_1725515899338.mp4

ऑटो ड्राइवर ने मारा थप्पड़

महिला वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे विरोध करने पर ऑटो ड्राइवर ने मुझे थप्पड़ मार दिया और वह मुझे धमकियां भी देता रहा। उसने कहा कि वह मुझे चप्पलों से भी पीटेगा। महिला ने कार्रवाई की मांग को लेकर अपने पोस्ट में बुकिंग प्लेटफॉर्म कंपनी को भी टैग किया है। इस पर जवाब देते हुए कहा कि वह उस घटना की जांच करेंगे।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

महिला ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसे बेहद डरावना अनुभव बताया। उसने OLA कंपनी को टैग करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने घटना की निंदा की और महिला के समर्थन में खड़े हुए।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। शहर के अपर पुलिस महानिदेशक(ADG)अलोक कुमार ने कहा कि ऐसा व्यवहार Unacceptable है और आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि महिला को न्याय मिलेगा और आरोपी के खिलाफ कानूनी कदम उठाए जाएंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article