India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अंजू से पूछताछ करेगी भिवाड़ी पुलिस, पति ने करवाया था मुकदमा दर्ज

09:52 PM Dec 01, 2023 IST
Advertisement

Anju राजस्थान के भिवाड़ी निवासी 35 वर्षीय अंजू चार महीने पहले पाकिस्तान गई थी। वह अटारी बार्डर से भारत लौट चुकी है। अंजू ने भारत पहुंचने पर कहा कि वह पाक मे खुश थी। अंजू के वापस आने के बाद बीएसएफ कैंप में पंजाब की इंटेलिजेंस एजेंसियों ने पूछताछ की। अब अंजू के पति अरविंद की ओर से भिवाड़ी के फूलबाग पुलिस थाने में दर्ज करवाए गए मामले में पूछताछ हो सकती है।

HIGHLIGHTS 

अंजू से पूछताछ होगी

Anju भिवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी के अनुसार, यहां आने पर अंजू से पूछताछ होगी। अंजू के पति ने उसके खिलाफ तलाक लिए बिना दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। अंजू गुरुवार रात को पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची। दिल्ली से वह सड़क मार्ग से सोनीपत के लिए रवाना हुई।फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई कि वह वहां किस के यहां ठहरी है।

21 जुलाई, 2023 को भिवाड़ी से अटारी बॉर्डर होते हुए अंजू पाकिस्तान गई थी

अंजू के पति ने उससे किसी भी तरह का रिश्ता होने से इनकार करते हुए कहा कि अब मेरे घर में उसके लिए कोई जगह नहीं है। उल्लेखनीय है कि 21 जुलाई, 2023 को भिवाड़ी से अटारी बॉर्डर होते हुए अंजू पाकिस्तान गई थी। पाकिस्तान में उसने फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया और अपना नाम फातिमा रख लिया।

अरविंद ने क्या कुछ कहा?

अंजू निकाह के बाद खैबर पख्तूनख्वा में नसरुल्लाह के घर रह रही है। अंजू का पति अरविंद और उसके दो बच्चे अभी भिवाड़ी की टेरा एलिगेंस सोसाइटी में रहते हैं। शुक्रवार को आईबी की टीम ने अंजू के बच्चों से बात की। इससे पहले, गुरुवार को इंटेलिजेंस एजेंसी के कुछ कर्मचारी सोसाइटी में आए थे और अरविंद से पूछताछ कर वापस चले गए। अरविंद ने नसरुल्लाह से खुद और बच्चों को जान का खतरा बताया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article