India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BHU Students Targated NTA: एजेंसी पर भड़के बीएचयू के छात्र, एनटीए जैसी संस्था को बंद कर देनी चाहिए

09:57 PM Jun 20, 2024 IST
Advertisement

BHU Students Targated NTA: यूजीसी नेट रद्द होने के बाद देशभर के छात्रों में आक्रोश है। छात्र अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित हैं, जिन्हें अब अच्छी खबर मिली है।

Highlights
. BHU Students Targated NTA
. एजेंसी पर भड़के बीएचयू के छात्र
. एनटीए जैसी संस्था को बंद कर देनी चाहिए


BHU Students Targated NTA

18 जून को हुई यूजीसी नेट निरस्त होने के बाद शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने उच्च स्तरीय समिति बनाकर जांच की बात कही है। केंद्र सरकार के फैसले का काशी हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों ने स्वागत किया है। बीएचयू(BHU Students Targated NTA) के शोध छात्र शुभम तिवारी ने कहा कि इस घटना में जो लोग शामिल हैं, उन पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।बीएचयू के ही छात्र प्रसून चतुर्वेदी ने कहा कि देश के 10 लाख छात्रों की भावनाओं के साथ खेला गया है। इसलिए, एनटीए जैसी संस्था को बंद कर देनी चाहिए।

एनटीए जैसी संस्था को बंद कर देनी चाहिए:BHU Students

उन्होंने कहा कि सरकार को इस मामले की गंभीरता से जांच कराकर दोषियों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए।देशभर में 18 जून को यूजीसी नेट आयोजित की गई थी। इस बार परीक्षा ऑनलाइन की बजाय ऑफलाइन मोड से कराई गई थी। परीक्षा के एक दिन बाद 19 जून को इसे निरस्त कर दिया गया था।शिक्षा मंत्रालय ने बयान में कहा कि परीक्षा प्रक्रिया की सर्वोच्च स्तर की पारदर्शिता और पवित्रता बनाए रखने के लिए यह फैसला लिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article