India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भूपेश बघेल और सिंह देव ने दिखाया राजनीतिक बड़प्पन

08:25 PM Dec 13, 2023 IST
Advertisement

राजनेताओं में विरोधी दल का होने के कारण दूरियां दिखनी आम बात है। मगर, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में सियासी सदाशयता नजर आई।

HIGHLIGHTS

शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी पहुंचे

शपथ ग्रहण तो भाजपा के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री का था, इस समारोह में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा पूर्व उप-मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव भी पहुंचे। राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन था, इस समारोह में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के अलावा उपमुख्यमंत्री अरुण साव तथा विजय शर्मा को राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने शपथ दिलाई। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद थे। इस आयोजन की सबसे अच्छी तस्वीर यह थी कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहली कतार में किनारे पर बैठे थे तो वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री सिंहदेव पिछली पंक्ति में बैठे नजर आए। यह तस्वीर सियासी तौर पर सुखद संदेश देने वाली है और छत्तीसगढ़ की राजनीति में आपसी समन्वय का खुलासा भी कर रही है। संभवत: कई वर्षों बाद ऐसा देखने मिला जब विरोधी दल के नेता भी शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे और मंच पर नजर आए।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article