India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

धनतेरस से पहले देहरादून में लूटपाट की बड़ी वारदात, 32 मिनट के भीतर 20 करोड़ की चोरी

11:32 AM Nov 10, 2023 IST
Advertisement

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में लूटपाट और डकैती की बड़ी घटना हुई है। दरअसल देहरादून के राजपुर रोड पर मौजूद रिलायंस ज्वेलरी शोरूम पर गुरुवार सुबह डकैतों ने लूटपाट- डकैती की घटना को अंजाम दिया। यह घटना सुबह 10 बजकर 24 मिनट पर हुई, बदमाशों ने कुल 32 मिनट के भीतर 20 करोड़ की लूटपाट की। मुँह पर मास्क पहने बदमाश शोरूम के अंदर घुसे और सिक्योरिटी गार्ड्स और काम करने वाले स्टाफ को बंदूक की नौक पर बंधक बना लिया उन्होंने सभी के हाथ प्लास्टिक बेंड से बांधकर उन्हें जबरन जमीन पर बैठा दिया इसके बाद सभी के फ़ोन उनसे छीन लिए गए और विरोध करने पर उनके साथ मार-पीट भी की गई। इसके बाद सभी बंधक लोगों को शोरूम के किचन में बंद कर दिया गया और कुछ महिला कर्मचारियों को रोककर उनको धमकी देकर डिस्प्ले बोर्ड में रखें 20 करोड़ के आस-पास गहनों को निकलवाकर अपने बैग में भरकर वहां से फरार हो गए।

घटना की पुलिस को दी गई जानकारी

बदमाशों के फरार होने के बाद वहां मौजूद कर्मचारियों ने घटना के बारे में पुलिस को फ़ोन करके जानकारी दी। घटना की जनकारी मिलते ही थाने के इंचार्ज फोर्स समेत कई अफसर मौके पर पहुचें। पुलिस ने आस-पास मौजूद CCTV फुटेज खंगालनी शुरू की जिससे यह पता चला की शोरूम में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश एक कार और मोटरसाइकिल से मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने बताया कि शोरूम प्रबंधक सौरभ अग्रवाल की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें की लगातार आधे घंटे तक शोरूम में लूट की वारदात होती रही जिसके बाद भी किसी को वारदात की भनक तक नहीं लगी। आसपास मौजूद लोगों को पुलिस से ही घटना के बारे में पता चला।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article