India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राजस्थान में सबसे बड़ी विजय, दीया कुमारी 71 हजार 368 वोटों से जीतीं

09:47 PM Dec 03, 2023 IST
Advertisement

जसमंद से भाजपा सांसद दीया कुमारी ने रविवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की। उन्होंने विद्याधर नगर में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 71 हजार 368 वोटों से हराया, जो इस बार राज्य में जीत का सबसे बड़ा अंतर है।

HIGHLIGHTS

दीया कुमारी ने अपनी भारी जीत का श्रेय विद्याधर नगर की जनता को दिया

जयपुर की राजकुमारी की जीत को राजस्थान में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता के संकेत के तौर पर देखा जा रहा है। दीया कुमारी को जहां 1,58,516 वोट मिले, वहीं कांग्रेस के सीताराम अग्रवाल 89,780 वोटों के साथ दूसरे स्थान पर रहे।दीया कुमारी ने अपनी भारी जीत का श्रेय विद्याधर नगर की जनता को दिया। उन्होंने कहा, यह जीत सिर्फ मेरी नहीं है, बल्कि विद्याधर नगर के सभी निवासियों... हर भाई, बहन और बेटी तथा सभी पार्टी कार्यकर्ताओं की है, जिन्होंने मुझे इस निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का यह सुनहरा अवसर प्रदान करने के लिए अथक प्रयास किया। मैं विद्याधर नगर के लोगों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हूं और क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

SHARE.
Advertisement
Next Article