India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए बयान को लेकर भाजपा हमलावर

01:30 AM Sep 12, 2024 IST
Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए बयान को लेकर भाजपा हमलावर है। भाजपा नेता गौरव वल्लभ ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।
चीन ने लद्दाख में दिल्ली के बराबर भूभाग पर किया कब्जा
राहुल गांधी ने बयान दिया था कि चीन ने लद्दाख में दिल्ली के बराबर भूभाग पर कब्जा कर लिया है और प्रधानमंत्री मोदी चीन के साथ सही ढंग से मुद्दे नहीं सुलझा रहे हैं।
क्या राहुल गांधी ने इंची-टेप लेकर वहां की जमीन नापी है?
गौरव वल्लभ तंज कसते हुए कहा, क्या राहुल गांधी ने इंची-टेप लेकर वहां की जमीन नापी है? अगर राहुल गांधी के प्रोग्राम को देखे तो इन्होंने पहले दिन सिखों का अपमान किया, दूसरे दिन भारत को दूसरे देशों से नीचे दिखाया, तीसरे दिन भारत के विरोध में बयान देने वाली इल्हान उमर से चर्चा की और चौथे दिन भारत की महान सेना का अपमान किया।
राहुल गांधी के लद्दाख वाले बयान पर गौरव वल्लभ का तंज
उन्होंने तंज कसते हुए आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि राहुल गांधी के सपने में कौन सी दिव्य शक्ति आई थी, जिसने उनको ये सब बताया। कृपया करके उनको विदेशी धरती पर जाकर भारत, भारत के लोग और भारत की सेना का अपमान करना बंद कर देना चाहिए।
आईएसआईएस समर्थक मानी जाने वाली इल्हान उमर से मुलाकात पर गौरव वल्लभ ने कहा कि राहुल गांधी की इल्हान उमर से क्या बात हुई, यह देश को बताना चाहिए। कौन सी देश विरोधी टूल कीट के बारे में चर्चा हुई, यह बताना चाहिए। अगर कोई देश विरोधी बात नहीं हुई तो ऐसे व्यक्ति से जाकर मिलने की क्या जरूरत थी। संवैधानिक पद पर बैठा हुआ नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद पर बैठा हुआ नेता भारत विरोधी ताकतों से मिलता है। इससे ज्यादा गलत कुछ नहीं हो सकता।
भाजपा नेता ने  कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में 20 सीटें और जीत जाती तो भाजपा के लोग आज जेल में होते। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए गौरव वल्लभ ने कहा कि वह देश के वरिष्ठ नेता हैं, मेरा उनसे एक आग्रह है कि वह अपनी स्पीच लेखक को बदल दें। वह तो कुछ नहीं लिखते हैं, उनको जो दिया जाता है, वही पढ़ते हैं। अगर कांग्रेस को 20 सीटें और मिल भी जाती तब भी पार्टी 119 पर ही रहती। वह सरकार बना लेते, इस सपने को देखना बंद कर देना चाहिए। मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान से उनका राजनीतिक स्तर नीचे हो रहा है।

Advertisement
Next Article