IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP को कमलनाथ की जरूरत नहीं उनके लिए दरवाजे बंद हैं: कैलाश विजयवर्गीय

04:25 PM Feb 22, 2024 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के अगले राजनीतिक कदम को लेकर बरकरार संशय के बीच कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता की जरूरत नहीं है और उनके लिए पार्टी के दरवाजे बंद हैं। भाजपा के पूर्व महासचिव विजयवर्गीय कमलनाथ के उनकी पार्टी में शामिल होने की अटकलों को लेकर पूछे गये सवालों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, मैंने कहा था कि हमारी पार्टी में कमलनाथ की कोई जरूरत नहीं है और यही वजह है कि उनके लिए दरवाजे बंद हैं।

कमलनाथ की BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

 

पिछले सप्ताह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुल नाथ के नयी दिल्ली पहुंचने के बाद से ही अटकलें तेज हैं। हालांकि, कमलनाथ के विश्वासपात्र सज्जन सिंह वर्मा ने उनके भाजपा में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है। कमलनाथ के अगले राजनीतिक कदम पर संशय के बीच, उनके गढ़ मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से पार्टी के कई स्थानीय नेता बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए।

क्या बोले विजयवर्गीय सिंह

भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के संबंध में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की टिप्पणियों को लेकर पूछे गये सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता और उनके जैसे अन्य लोग हताश हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि वे जानते हैं कि उनका अब कोई राजनीतिक भविष्य नहीं है क्योंकि दिग्विजय सिंह की पार्टी के नेता अनुपयोगी हो गए हैं। उन्होंने यह भी कहा, इसलिए हताशा में वे कुछ भी कह देते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article