India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

डॉ. संदीप घोष को नेशनल मेडिकल कॉलेज का प्रिंसिपल बनाने पर भड़की भाजपा, ममता बनर्जी से पूछे सवाल

11:02 AM Aug 13, 2024 IST
Advertisement

कोलकाता में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या मामले में विरोध के बाद आरजी कर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल के पद से इस्तीफा देने वाले डॉ. संदीप घोष को ममता बनर्जी सरकार ने शहर के ही नेशनल मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल पद पर स्थानांतरित कर दिया है। भाजपा ने बंगाल सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाते हुए सीधे मुख्यमंत्री से सवाल पूछा है।

MCH में महिला डॉक्टर के साथ भयावह बलात्कार



भाजपा IT सेल के हेड और पश्चिम बंगाल भाजपा के सहप्रभारी अमित मालवीय ने ममता सरकार के फैसले पर सवाल उठाते हुए सोशल मीडिया पर कहा, यह कोई भी सोच सकता है कि आरजी कर MCH में एक महिला डॉक्टर के साथ भयावह बलात्कार और हत्या के बाद, विवादास्पद प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष को जांच लंबित रहने तक अनिवार्य प्रतीक्षा पर तो रखा ही जाएगा। लेकिन बंगाल की स्वास्थ्य मंत्री ममता बनर्जी ने किसी प्रकार के पुरस्कार के रूप में इस भ्रष्ट दुष्ट व्यक्ति को एक अन्य प्रमुख संस्थान कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के प्रिंसिपल के रूप में स्थानांतरित कर दिया है।

अमित मालवीय ने CM ममता से मांगा जवाब



अमित मालवीय ने सीएम ममता बनर्जी से जवाब मांगते हुए आगे कहा, कोई भी व्यक्ति संदीप घोष जैसे घृणित व्यक्ति की रक्षा क्यों करना चाहेगा, जब तक कि जो कुछ दिख रहा है उससे अधिक कुछ न हो? घोष, अतीत में भी पोस्टिंग ऑर्डर को इसी तरह दरकिनार कर कुछ ही समय में आरजी कर में लौट आए थे। प्रिंसिपल के रूप में उनका कार्यकाल व्यापक भ्रष्टाचार और घोर अनियमितताओं से भरा रहा है। अब इसमें बलात्कार और हत्या भी जोड़ लीजिए। ममता बनर्जी को स्पष्टीकरण देना चाहिए। बता दें कि इस मामले में भाजपा पश्चिम बंगाल सरकार की मंशा और जांच की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि अगर पुलिस आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर की हत्या का मामला रविवार तक सुलझाने में विफल रही तो इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी जाएगी। बनर्जी ने कहा कि वह चाहती हैं कि मामले की सुनवाई फास्टट्रैक कोर्ट में की जाए। मुख्यमंत्री महिला डॉक्टर के घर गईं और उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के अंदर कथित रूप से रेप और मर्डर की शिकार हुई महिला डॉक्टर का शव शुक्रवार को सुबह मिला था। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article