IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए दिया नारा

07:53 PM Jan 02, 2024 IST
Advertisement

BJP लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल की विपक्षी पार्टी को घेरने से लेकर जनता के लिए घोषणा पत्र क्या होना चाहिए इस तरह की सभी तैयारियों में तेजी से कार्य हो रहा है। ऐसे में हर बार की तरह इस दफा भी बीजेपी पार्टी एक कदम आगे निकली। भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के नारा भी दे दिया। जो पार्टी के पिछले प्रदर्शन के हिसाब से मिलता - जुलता भी है। तीसरी बार मोदी सरकार , अब की बार 400 पार तय किया।

बीजेपी की राष्ट्रीय स्तर की हुई बैठक

गुरुवार को बीजेपी की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की. दो घंटे से अधिक समय तक चली बैठक में केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, महासचिव तरुण चुघ, महासचिव सुनील बंसल मौजूद रहे। बीजेपी ने आगामी चुनाव के लिए एक नारा तय किया है: 'तीसरी बार मोदी सरकार, अब की बार 400 पार'। पार्टी के एक वरिष्ठ सूत्र ने कहा, भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।

सह-संयोजक भी तय

पार्टी के एक पदाधिकारी के मुताबिक, भाजपा ने राज्य विधानसभा और लोकसभा स्तर पर संयोजक और सह-संयोजक भी तय कर लिए हैं। सूत्रों ने कहा, ''भाजपा ने राज्य, लोकसभा और विधानसभा स्तर पर संयोजक और सह-संयोजक भी तय कर लिए हैं।'' सूत्रों ने कहा, ''जल्द ही प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे लोकसभा क्षेत्रों में शुरू होंगे। पिछली बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक में क्लस्टर बनाने का फॉर्मूला दिया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। गुरुवार को हुई बैठक में करीब 150 पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

Advertisement
Next Article