India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

RG Kar Medical College में बलात्कार-हत्या मामले पर भाजपा नेताओं का तृणमूल सरकार पर हमला

10:47 AM Sep 24, 2024 IST
Advertisement

RG Kar Medical College : आरजी कर मेडिकल कॉलेज (RG Kar Medical College) एवं अस्पताल में एक छात्रा के साथ हुए बलात्कार और हत्या के मामले ने पश्चिम बंगाल में हंगामा खड़ा कर दिया है। भाजपा नेता दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिससे राजनीतिक गर्मी और बढ़ गई है। उन्होंने दावा किया है कि पीड़िता के माता-पिता को चुप रहने के लिए रिश्वत देने की कोशिश की जा रही है।

Highlights: 

भाजपा नेताओं का तीखा हमला

दिलीप घोष ने कहा, "टीएमसी और ममता बनर्जी सभी को खरीदना चाहती हैं। वे महिलाओं से वोट लेते हैं, लेकिन जब बलात्कार होता है, तो रिश्वत देकर मामलों को दबाने की कोशिश करते हैं।" उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि एक डॉक्टर के परिवार ने 60 लाख रुपये खर्च किए, लेकिन अपराधियों को सजा नहीं दी गई। उन्होंने यह भी कहा कि पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये देकर चुप कराने की कोशिश की जा रही है।

विरोध प्रदर्शन और न्याय की मांग

भाजपा नेताओं ने सोमवार को डीसी नॉर्थ कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने इस मामले में न्याय की मांग की। लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि टीएमसी सरकार उन्हें शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दे रही है। उन्होंने कहा, "अगर अन्य दलों को कार्यक्रम करने दिया गया, तो भाजपा को क्यों नहीं?"

ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग

भाजपा ने आरोप लगाया है कि राज्य का प्रशासन इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। सुकांतो मजूमदार ने कहा, "आरजी कर अस्पताल की घटना को छिपाया जा रहा है।" उन्होंने खुलासा किया कि एक डॉक्टर को पोस्टमॉर्टम न करने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। भाजपा ने हर जिले में विरोध करते हुए ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article