IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने केरल पुलिस प्रमुख के घर में की तोड़फोड़

06:16 PM Dec 16, 2023 IST
Advertisement

भाजपा महिला मोर्चा की पांच कार्यकर्ता शनिवार सुबह वंदेपेरियार मामले में न्याय की मांग करते हुए केरल पुलिस प्रमुख दरवेश साहब के आधिकारिक आवास में घुस गईं।

HIGHLIGHTS

आरोपी सीपीआई की युवा शाखा का कार्यकर्ता

महिला शाखा ने घोषणा की थी कि शनिवार को वे राज्य सचिवालय के सामने एक विरोध प्रदर्शन आयोजित करेंगे। उनका आरोप है कि केरल पुलिस ने 2021 में वंदीपेरियार में छह साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या के आरोपी 24 वर्षीय अर्जुन को बरी करने में मदद की।कांग्रेस और भाजपा दोनों ने आरोप लगाया था कि आरोपी सीपीआई (एम) की युवा शाखा का कार्यकर्ता है, इसलिए राज्य सरकार उसे बलात्कार और हत्या मामले में बचा रही है।

पांचों कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया

शनिवार सुबह महिला कार्यकर्ता राज्य पुलिस प्रमुख के आधिकारिक आवास पर गई, जहां एक सुरक्षा गार्ड ने उनसे संपर्क किया और उनसे उनके आने का कारण पूछा, जिस पर उन्होंने कहा कि वह राज्य पुलिस प्रमुख को शिकायत देना चाहती हैं।सुरक्षा गार्ड ने महिला से कहा कि सभी शिकायतें कार्यालय में दी जा सकती हैं, घर पर नहीं। जब दोनों बात कर रहे थे, तभी चार अन्य कार्यकर्ता परिसर में घुस गयी और राज्य सरकार के खिलाफ नारे लगाने लगी। बाद में पांचों कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article