India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

TMC में शामिल हुए Jhargram से BJP सांसद Kunar Hembram

06:26 PM May 19, 2024 IST
Advertisement

Kunar Hembram Joins TMC : लोकसभा चुनाव के बीचों बीच भाजपा को बंगाल में बड़ा झटका लगा है। दरअसल, जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल के पुरुलिया में अहम रैली को संबोधित कर रहे थे ठीक उसी समय झारग्राम लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कुंअर हेम्ब्रम ( Kunar Hembram ) तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। यह प्रदेश स्तर पर बड़ा बदलाव भाजपा के लिए चल रहे चुनाव के लिए शुभ नहीं माना जा रहा।

Highlights:

कुंअर हेम्ब्रम ( Kunar Hembram ) को टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने उन्हें पार्टी का झंडा देकर टीएमसी की सदस्यता दिलाई । झारग्राम से BJP ने इस बार उम्मीदवार बदला है और यही वजह रहा कि कुंअर हेम्ब्रम को टिकट नहीं मिल पाया। शायद पार्टी के इसी फैसले के नाराज होकर हेम्ब्रम ने टीएमसी का दामन थाम लिया है।

भाजपा ने झारग्राम से बदला था उम्मीदवार

झारग्राम से बीजेपी ने इस बार प्रनत टुडू को टिकट दिया है। उनका मुकाबला TMC कलिपद सोरेन और सीपीएम को सोनमणि मुर्मू से है। यहां लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।

Kunar Hembram ने मार्च में ही राजनीति त्यागने का किया था ऐलान

उन्होंने इसी साल मार्च महीने में पार्टी की सदस्यता और सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि उन्होंने इस्तीफा देते वक़्त राजनीति छोड़ने का ऐलान किया था ऐसे में TMC ज्वाइन करना आगे भी तृणमूल के सहारे ही राजनीतिक संभावना टटोलने का एक प्रयास माना जा सकता है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article