India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP Online Membership : भाजपा सदस्यता अभियान ने रचा इतिहास, 3 दिन में 1 करोड़ का आंकड़ा पार

10:00 PM Sep 05, 2024 IST
Advertisement

BJP Online Membership : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के संयोजक विनोद तावड़े ने दावा किया है कि पार्टी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान ने इतिहास रचते हुए महज 3 दिन में ही 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

BJP Online Membership : 3 दिन में 1 करोड़ का आंकड़ा पार

BJP Online Membership : विनोद तावड़े ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा, भाजपा सदस्यता अभियान ने रचा इतिहास, 3 दिन में 1 करोड़ का हुआ आंकड़ा पार।तावड़े ने आगे कहा, 2 सितंबर को शुरू हुए संगठन पर्व सदस्यता अभियान-2024 में मात्र 3 दिनों में ही 1 करोड़ से अधिक सदस्य जुड़े हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। इस अभियान को लेकर देशवासियों और कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है। निश्चित ही आने वाले दिनों में सदस्यों की संख्या रिकॉर्ड स्तर पर जाने वाली है।

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं एवं लोगों से 8800002024 नंबर पर मिस्ड कॉल देकर या नमो एप के माध्यम से भाजपा से जुड़ने की भी अपील की। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने गुरुवार को ही पार्टी के संस्थापक नेताओं में शामिल रहे लालकृष्ण आडवाणी की सदस्यता का नवीनीकरण कर उन्हें फिर से पार्टी का सदस्य बनाया।

BJP Online Membership : भाजपा अध्यक्ष ने लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर पहुंचकर, उनकी पार्टी सदस्यता का नवीनीकरण किया। नड्डा ने तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, हम सभी के आदर्श लालकृष्ण आडवाणी के नई दिल्ली स्थित आवास पर उन्हें 'भारतीय जनता पार्टी-राष्ट्रीय सदस्यता अभियान' के अंतर्गत सदस्यता के नवीनीकरण की प्रति दी। संगठन के लिए आपका अखंड समर्पण वंदनीय है और सदैव हमें प्रेरणा प्रदान करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article