India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भाजपा संसदीय दल की बैठक आज, PM मोदी करेंगे संबोधित

10:10 AM Dec 19, 2023 IST
Advertisement

भाजपा संसदीय दल की बैठक मंगलवार (19 दिसंबर) को सुबह संसद भवन परिसर में होने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक में मौजूद पार्टी के दोनों सदनों के सांसदों को संबोधित करेंगे।

HIGHLIGHTS 

संसद की सुरक्षा में चूक और विपक्षी दलों के सांसदों के निलंबन को लेकर सरकार और विपक्ष में जारी तकरार के बीच मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक होने जा रही है। मंगलवार को दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू होने से पहले संसद भवन परिसर में  भाजपा संसदीय दल की बैठक होगी, इसमें पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा, दोनों सदनों के सांसद शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री मोदी बैठक को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को सुबह होने वाली पार्टी के संसदीय दल की बैठक को संबोधित करेंगे और यह माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संबोधन के दौरान संसद में विपक्षी दलों के हंगामे और विपक्षी गठबंधन की बैठक को लेकर रणनीति के बारे में पार्टी सांसदों को टिप्स दे सकते हैं।

विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा बुलाती रहती है बैठक

संसद सत्र के दौरान सत्र की रणनीति को लेकर विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा अपने संसदीय दल की बैठक बुलाती रहती है, जो सत्र के दौरान आमतौर पर मंगलवार को बुलाया जाता है ,लेकिन चूंकि यह वर्तमान लोकसभा के आखिरी पूर्ण सत्र के आखिरी सप्ताह की आखिरी संसदीय दल की बैठक है, इसलिए इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी अहम निर्देश पार्टी सांसदों को दे सकते हैं। संसद का वर्तमान शीतकालीन सत्र, 4 दिसंबर से शुरू हुआ था और इसके 22 दिसंबर तक चलने की संभावना है।

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Advertisement
Next Article