India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भाजपा का महुआ मोइत्रा पर तंज, कहा बिना नाटक के लें Ethics Committee में भाग

08:24 AM Nov 07, 2023 IST
Advertisement

पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने केएमसी सांसद और नेता महुआ मात्रा के खिलाफ कैश फॉर क्वेरी के आरोपी को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बिना किसी नाटक के आचार समिति की बैठक में भाग लेना चाहिए।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा पर उनके खिलाफ 'कैश फॉर क्वेरी' के आरोपों को लेकर निशाना साधा और कहा कि उन्हें बिना कोई नाटक किए आचार समिति की बैठक में भाग लेना चाहिए।उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी तंज कसा और कहा कि उन्हें डर है कि टीएमसी के सभी भ्रष्ट सदस्यों को जेल जाना पड़ेगा।

बिना ड्रामा के ले एथिक्स कमेटी में भाग

सुकांत मजूमदार ने कहा की बिना कोई ड्रामा किए एथिक्स कमेटी की बैठक में शामिल होना चाहिए...ममता बनर्जी डरी हुई हैं क्योंकि जो लोग भ्रष्ट हैं उन्हें जेल जाना होगा। ज्योतिप्रिया मल्लिक ने कहा है कि ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को सब कुछ पता था।

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे द्वारा लगाया गया महुआ मोइत्रा पर आरोप

लोकसभा की आचार समिति, जो भाजपा सांसद निशिकांत दुबे द्वारा तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ कैश-फॉर-क्वेरी आरोपों की जांच कर रही है, अब अपनी मसौदा रिपोर्ट पर "विचार और अपनाने" के लिए 9 नवंबर को बैठक करेगी।पहले विनोद कुमार सोनकर की अध्यक्षता वाले पैनल की बैठक सात नवंबर को बुलाई जाने वाली थी। "नैतिक समिति द्वारा सांसद महुआ मोइत्रा के कथित अनैतिक आचरण की जांच/जांच के संदर्भ में संसद में पूछताछ के लिए नकदी में कथित प्रत्यक्ष संलिप्तता के लिए सांसद निशिकांत दुबे द्वारा महुआ मोइत्रा के खिलाफ दी गई 15 अक्टूबर, 2023 की शिकायत की जांच - लोकसभा के एजेंडे के अनुसार, मसौदा रिपोर्ट पर विचार और अपनाना।

2 नवंबर को लोकसभा आचार समिति के सामने पेश हुई :मोइत्रा

मोइत्रा अपने खिलाफ कैश-फॉर-क्वेरी के आरोपों को लेकर 2 नवंबर को लोकसभा आचार समिति के सामने पेश हुई थीं। पैनल के विपक्षी सदस्यों के साथ, वह गुरुवार को बैठक से "बाहर चली गईं"।विपक्षी सदस्यों ने सवाल पूछने की लाइन पर सवाल उठाए और आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस सांसद से "व्यक्तिगत सवाल" पूछे गए।बसपा सांसद दानिश अली, जनता दल (यूनाइटेड) सांसद गिरिधारी यादव और कांग्रेस सांसद उत्तम कुमार रेड्डी उन लोगों में शामिल थे जो बैठक से बाहर चले गए।मोइत्रा ने आरोप लगाया कि उन्हें पैनल से अपमानजनक व्यक्तिगत सवालों का सामना करना पड़ा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article