IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जम्मू-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी, बेगू स्टेशन पर रोकी गई ट्रेन

01:09 PM Jul 30, 2024 IST
Advertisement

जम्मू-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन : जम्मू से राजस्थान के जोधपुर जा रही एक एक्सप्रेस ट्रेन को पंजाब के फिरोजपुर में कासू बेगू स्टेशन पर रोक दिया गया, क्योंकि पुलिस को ट्रेन में बम होने की धमकी के बारे में एक फोन कॉल आया था, अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
फिरोजपुर एसएसपी सौम्या मिश्रा ने कहा कि पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं और जांच जारी है।

Highlight : 

बेगू रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोका

फिरोजपुर पुलिस को सूचना मिली कि कासू बेगू रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन को रोका गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया है। पंजाब पुलिस की तीन बम निरोधक दस्ते की टीमें मौके पर पहुंच रही हैं। डॉग स्क्वायड की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं, फिरोजपुर एसएसपी ने संवाददाताओं को बताया।

पुलिस और रेलवे सुरक्षा बलों ने तत्काल कार्रवाई की

जम्मू तवी-भगत की कोठी एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 19926) में फिरोजपुर के पास बम की धमकी की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल सहित सुरक्षा बलों ने तत्काल कार्रवाई की। पश्चिम बंगाल में पंजीकृत एक मोबाइल नंबर का उपयोग करके रेल मदद ऐप के माध्यम से धमकी दी गई थी, यह ऐप यात्रियों को शिकायत दर्ज करने और वास्तविक समय में अपनी शिकायतों की कंडीशन की जांच करने की इजाजत देता है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article