India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BSNL 5G : जल्द शुरू होने जा रही है BSNL की 5G सर्विस, सरकार ने दी हरी झंड़ी

07:30 AM Aug 04, 2024 IST
Advertisement

BSNL 5G का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनके लिए ये बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसको लेकर अपने आधिकारिक X हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो नेटवर्क पर वीडियो कॉल करते हुए नजर आ रहे हैं।

Highlights
. BSNL 5G सर्विस जल्द होगा शुरू
. BSNL को मिला हरी झंडी
. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद इसकी टेस्टिंग की है

BSNL 5G सर्विस जल्द होगा शुरू

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों Jio-Airtel और वोडाफोन आइडिया के रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी करने के बाद लोगों ने BSNL पर अपना भरोसा जताना शुरू कर दिया है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आयी है कि अब BSNL 5G का रास्ता साफ हो गया है। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसको लेकर अपने आधिकारिक X हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो नेटवर्क पर वीडियो कॉल करते हुए नजर आ रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की टेस्टिंग

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद इसकी टेस्टिंग की है। इसके लिए सिंधिया सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ टेलीमैटिक्स (C-DOT) पहुंचे और 5G टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर वीडियो कॉल की। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने खुद 5G नेटवर्क की क्षमता का परीक्षण किया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने आधिकारिक X हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे BSNL 5G नेटवर्क पर वीडियो कॉल करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सिंधिया ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि आज BSNL 5G इनेबल फोन पर वीडियो कॉल ट्राई किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article