India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बसपा ने राजस्थान चुनाव से पहले 26 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की

10:30 AM Nov 06, 2023 IST
Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले, बहुजन समाज पार्टी ने रविवार को 26 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की है। सूची में भारती ठाकुर, विजय किलानिया, रामप्रसाद मेहरा, प्रेमनाथ सपेरा, नेहा शर्मा, दीवान चंद, हेमकरण, दिनेश बैरवा, जगदीश मेहरा, वदरका प्रसाद मीना, महेंद्र सिंह चाहर, अशोक बैरवा, मूलाराम परमार, बनवारी लाल शर्मा, गुलाब नबी, दौलत राम जाटव, हसन रजा, धर्मपाल सिंह जादौन, कैलाश राज सैनी, तुलसीदास चिंतामणि, गोपीराम मीना, अशोक शर्मा, अनुज बैरवा, सीता देवी, मगनलाल मीना और धर्मसिंह धानका के नाम शामिल हैं।

इससे पहले बसपा ने 43 उम्मीदवारों की जारी की सूची

बसपा ने शनिवार को राजस्थान चुनावों के लिए 43 उम्मीदवारों की एक और सूची की घोषणा की थी, जिसमें कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर होती दिख रही है। उम्मीदवारों की सूची में जैतारण से सरोज मेघवाल, सूरसागर से राजेंद्र सिंह, जोधपुर से सुनीता और श्री गंगानगर से परमानंद शामिल हैं। इससे पहले 29 अक्टूबर को बसपा ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए पांच सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी। उम्मीदवारों की सूची में सूरतगढ़ से महेंद्र भादू, रायसिंहनगर से जसप्रीत कौर, हवामहल विधानसभा से तारुषा पाराशर, लालसोट से द्वारिका प्रसाद और सवाई माधोपुर से ब्रह्म सिंह गुर्जर शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article