India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Guna Rape Case: MP में नहीं थम रहा बुलडोजर से न्याय का दौर, गुना रेप कांड और लव जिहाद मामले में आरोपी का घर किया गया ध्वस्त

01:55 AM Apr 22, 2024 IST
Advertisement

Guna Rape Case: मध्यप्रदेश के गुना में 23 साल की युवती के साथ हुए बर्बरता ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया था। इसके बाद अब सरकार ने बड़ा एकशन लिया है। प्रशासन की टीम ने रविवार को आरोपी के घर पर बुलडोजर चला दिया। जानकारी के मुताबिक मकान को अवैध तरीके से बनाया गया था।

जिला प्रशासन ने 23 साल की युवती के साथ क्रूरतापूर्ण तरीके से मारपीट करने वाले आरोपी अयान खान के घर पर बुलडोजर चला दिया है।प्रशासन का दावा है कि एक दिन पहले आरोपी के परिजनों को नोटिस दिया गया था।इस नोटिस में अतिक्रमण के संबंध में जवाब मांगा गया था,लेकिन परिजनों ने प्रशासन को कोई लिखित जवाब पेश नहीं किया गया। जवाब नहीं मिलने के बाद राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है। गुना एसडीएम रवि मालवीय, एडिशनल एसपी मानसिंह ठाकुर सहित कई वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में आरोपी द्वारा नानाखेड़ी क्षेत्र में अतिक्रमण कर बनाए गए मकान को जेसीबी से गिरा दिया गया।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/04/hHqizPNxzoceXBg-1.mp4

बता दें कि इसी इलाके में रहने वाले 23 साल की युवती के साथ आरोपी अयान खान ने क्रूरता और बहशीपन तमाम हदें पार कर दी थी। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने शारीरिक शोषण के साथ 18 अप्रैल की रात उसके जख्मों पर मिर्च पाउडर और होंठ में फेवीक्विक भर दिया था, जिससे वह चिल्ला न सके. आरोपी युवती का मकान अपने नाम कराना चाहता था। पीड़िता की मां ने सरकार से आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है ।

इस मामले के लोकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्वीटर हैंडल एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट कर सख्त सजा मांग करते हुए पोस्ट में लिखा, "गुना की बेटी के साथ बर्बरता का समाचार विचलित कर देने वाला है. अपराधी को सख्त से सख्त सजा मिले, जिससे कोई हैवान हमारी बहन बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ा न कर सके।

Advertisement
Next Article