India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बदलापुर की बच्चियों के लिए इंसाफ मांगने वालों पर दर्ज किया जा रहा केस : संजय राउत

03:41 PM Aug 21, 2024 IST
Advertisement

बदलापुर :  बदलापुर में दो बच्चियों के साथ हुई घटना को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, 'महाराष्ट्र में एक अवैध सरकार है, जिसमें न तो इंसानियत है और न ही संवेदनाएं।' संजय राउत ने कहा, बदलापुर में जिन दो मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत की गई, उन्हें भी इस बारे में नहीं मालूम कि आखिर उनके साथ क्या हुआ। जो लोग उनको इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे, इस सरकार ने उनके खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया। आगे कहा, बदलापुर का वो स्कूल भाजपा का है। अगर यह स्कूल किसी और पार्टी का होता तो देवेंद्र फडणवीस खुद ही सड़क पर उतर आते।

Highlight : 

संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला 

राउत ने कहा, भाजपा शासित राज्यों में ऐसे अपराधों के बाद बुलडोजर चलाए जाते हैं, लेकिन बदलापुर में बुलडोजर क्यों नहीं चलाया गया। उन्होंने यह भी सवाल किया कि क्या अदालत ने बदलापुर की घटना का संज्ञान लिया है? आगे कहा कि फडणवीस के मुंह से एसआईटी की बात शोभा नहीं देती। शिंदे कहते हैं कि मामला फास्ट ट्रैक पर चलेगा, लेकिन उन्हें फास्ट ट्रैक की भाषा शोभा नहीं देती। राज्य सरकार की भाषा भी पीएम मोदी जैसी लगती है। जैसे मोदी ने प्रज्वल रेवन्ना के प्रचार में हिस्सा लिया था, वैसे ही इस सरकार के नेता आगे क्या करेंगे?

राउत ने गिरीश महाजन पर भी साधा निशाना

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बताया कि हमने महिलाओं के नेतृत्व में एक समिति बनाई है, जो बदलापुर जाएगी। उन्होंने गिरीश महाजन पर भी निशाना साधा और कहा, महाजन का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है और वह यह कह सकते हैं कि जिस लड़की पर यौन अत्याचार हुआ, वह भी मैनेज हो गई है। राउत ने वामन म्हात्रे पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने महिला पत्रकार के प्रति जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, वह निंदनीय है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाना चाहिए।

जानें, क्या है बदलापुर रेप मामला ?

बता दें कि मुंबई के बदलापुर में यह घटना 12 और 13 अगस्त को हुई जब एक प्रतिष्ठित स्कूल में एक सफाई कर्मचारी ने दो लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया। जब पीड़ित लड़कियों के माता-पिता को इस बारे में पता चला तो वे पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने स्कूल में भी शिकायत दर्ज कराई, लेकिन स्कूल ने सख्त कार्रवाई नहीं की। इसको लेकर परिजनों के साथ लोगों में आक्रोश है। लोग स्कूल प्रशासन पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article