India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कोलकाता में पीड़िता के घर पहुंची CBI टीम, परिवार वालों का बयान किया दर्ज

07:15 AM Aug 16, 2024 IST
Advertisement

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल में ट्रेनी महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर मामले में सीबीआई की टीम गुरुवार को पीड़िता के घर पहुंची। टीम ने परिवार वालों का बयान रिकॉर्ड किया।
पीड़िता के घर पहुंची सीबीआई की टीम
पश्चिम बंगाल के कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी की जांच की जिम्मेदारी केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो को दी गई है। गुरुवार को सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम पीड़िता के घर गई। सीबीआई ने पीड़िता के माता-पिता से पूछताछ की। पूछताछ के बाद जांच टीम बाहर आ गई।
हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत
बता दें कि पिछले दिनों कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई। वह अस्पताल में स्नातकोत्तर द्वितीय वर्ष की मेडिकल छात्रा थी और हाउस स्टाफ के रूप में भी काम कर रही थी। अस्पताल के कर्मचारियों ने दोपहर करीब 12 बजे अस्पताल की आपातकालीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर उनका शव देखा था।
राज्य की टीएमसी सरकार को भारी विरोध का करना पड़ रहा है सामना
इस केस को लेकर राज्य की टीएमसी सरकार को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। गुरुवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा।
अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर साधा निशाना
अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मामले की असलियत उजागर नहीं हो, इसका बंगाल की मुख्यमंत्री हर संभव प्रयास करती रहेगी। मेरी आशंका है कि मुख्यमंत्री के इशारे पर बंगाल की पुलिस सीबीआई को मदद नहीं करेगी, क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनकी पार्टी का भंडाफोड़ हो।
उन्होंने आगे कहा कि लोगों की नजर को भटकाने के लिए ये लोग तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं, पीड़िता के परिवार को 10 लाख रुपए की रिश्वत देने का प्रयास किया गया। रिश्वत देते हुए पीड़ित परिवार से ये कहा गया कि जो हुआ वो हुआ, अब रुक जाओ, मामले की जांच-पड़ताल की मांग करने की जरूरत नहीं है।

Advertisement
Next Article